Sanya Malhotra को दंगल से पहले मिली थी 'सर्जरी' कराने की सलाह, जवाब में एक्ट्रेस बोलीं- भईया, ये तो हमने...
Advertisement
trendingNow11725610

Sanya Malhotra को दंगल से पहले मिली थी 'सर्जरी' कराने की सलाह, जवाब में एक्ट्रेस बोलीं- भईया, ये तो हमने...

Sanya Malhotra Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें दंगल से पहले जबड़े की सर्जरी कराने की सलाह मिली थी.

सान्या मल्होत्रा

Sanya Malhotra Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इन दिनों कटहल शो को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि आमिर खान की फिल्म दंगल से पहले उन्हें किसी ने जबड़े की सर्जरी कराने की सलाह दी थी, जिससे उनका लुक बदल जाए. एक्ट्रेस ने बताया कि वह इस बात पूरी तरह शॉक हो गई थीं. सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra Movies) ने बताया, वह उस वक्त ऐसे थीं कि ये क्या होता है? भईया, ये तो हमने नहीं सुना...!

सान्या मल्होत्रा को मिली थी जबड़ बनवाने की सलाह!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra New Film) ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए बताया जब उन्हें किसी ने दंगल से पहले जबड़ा फिर से बनवाने की सलाह दी तो वह ऐसे थीं कि यह क्या होता है? भईया, यह तो हमने नहीं सुना. वह तो हैरान हो रही थीं कि यह जबड़ा दोबारा बनवाने के लिए कैसे बोल सकते हैं. सीधे से बात है यह कैसी सलाह है. सान्या ने साथ ही कहा, वह अपनी बॉडी से बहुत खुश हैं और जब वह बॉम्बे आई थीं तो उन्हें याद है कि बिना मेकअप किए ऑडिशन के लिए जाया करती थीं. इतना कॉन्फिडेंस. सान्या ने कहा, लेना है तो लेंगे वरना जा रही हूं घर. ऐसा कॉन्फिडेंस था. 

सान्या मल्होत्रा का वर्कफ्रंट 

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra Instagram) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पहली बार फिल्म दंगल में बड़े पर्दे पर नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस लूडो, कटहल, लव हॉस्टल, शकुंतला देवी, हिट, पगलैट, बधाई हो, मीनाक्षी सुंदरेश्वर जैसी कई फिल्मों में दिखाई दीं. सान्या (Sanya Malhotra Upcoming Movies) की अपकमिंग फिल्में विक्की कौशल के साथ सैम बहादुर और शाहरुख खान की जवान है. रिपोर्ट्स की मानें तो, जवान फिल्म में सान्या मल्होत्रा डबल रोल में दिखाई देंगी.

Trending news