Sanjay Mishra: बॉलीवुड छोड़ा...ढाबे पर किया काम; फिर इस डायरेक्टर के फोन कॉल ने कराई वापसी!
Advertisement

Sanjay Mishra: बॉलीवुड छोड़ा...ढाबे पर किया काम; फिर इस डायरेक्टर के फोन कॉल ने कराई वापसी!

Sanjay Mishra Movies: संजय मिश्रा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा आया था जब वह फिल्मी दुनिया छोड़ ऋषिकेश में एक ढाबे पर नौकरी करने लगे थे. लेकिन आखिर संजय मिश्रा की लाइफ में ऐसा क्या हुआ था, जो एक्टर ने इतना बड़ा फैसला ले लिया था. 

संजय मिश्रा

Sanjay Mishra Career Story: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स की जब भी बात होती है, तो उसमें संजय मिश्रा का नाम शामिल ना रहे ऐसा संभव नहीं है. संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने अपनी कमाल अदाकारी से लाखों-करोड़ों फैंस बनाए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्मी दुनिया में पैर जमाने के बाद एक्टर सबकुछ छोड़कर ऋषिकेश चले गए थे. और वहां उन्होंने 150 रुपए दिहाड़ी पर काम किया था. जी हां...ऐसा हम नहीं बल्कि संजय मिश्रा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है. आइए, यहां जानते हैं आखिर संजय मिश्रा क्यों फिल्मी दुनिया छोड़ ऋषिकेश जाने का फैसला लिया था. 

घर का किराया दे सकें इसलिए साइन किया 'ऑफिस-ऑफिस'!

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra Movies) ने एक पुराने इंटरव्यू में अपनी लाइफ के कई पन्नों को खोला था. संजय मिश्रा ने बताया था कि बिहार के दरभंगा के एक गांव में जन्म लेने के बाद वह कैसे बनारस की गलियों में बड़े हुए. फिर काशी में पलने-बढ़ने के बाद उन्हें एक्टिंग का चस्का लग गया जिसके बाद उन्होंने NSD यानी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का एंट्रेंस दिया और उसे टॉप भी किया. संजय मिश्रा ने बताया NSD के बाद जब वह मुंबई काम के लिए आए तो वह रेलवे स्टेशन पर बैठकर रोया करते थे. क्योंकि उनके पास रहने की जगह नहीं थी, फिर उन्हें 'ऑफिस-ऑफिस' मिला और उन्होंने उसे इसलिए साइन किया जिससे वह किराया दे सकें. 

बॉलीवुड छोड़ चले गए थे ऋषिकेश!

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra New Film) ने बताया था कि शूट के दौरान वह बीमार पड़ गए थे. डॉक्टर्स ने तब उनके पेट से 15 लीटर पस निकाला था. संजय मिश्रा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनके बीमार पड़ने के 15 दिन बाद उनके पिता का देहांत हो गया जिसके बाद वह काफी परेशान हो गए थे. और तब सब कुछ छोड़कर ऋषिकेश चले गए. वहां उन्होंने एक ढाबे पर काम करना शुरू कर दिया और वह ऑमलेट बनाया करते थे. तब उनके पास रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का फोन आया और उन्होंने ऑल द बेस्ट ऑफर की थी. संजय मिश्रा का कहना था कि वह बहुत आभारी होते हैं जब भी लोग उनके काम की तारीफ करते हैं.

Trending news