'हीरामंडी' में माहिरा और फवाद को कास्ट करना चाहते थे भंसाली, लिस्ट में रेखा-करीना और रानी का भी था नाम
Advertisement
trendingNow12230357

'हीरामंडी' में माहिरा और फवाद को कास्ट करना चाहते थे भंसाली, लिस्ट में रेखा-करीना और रानी का भी था नाम

Heeramandi Cast: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी द डायमंड बाजार' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इस बीच संजय लीला भंसाली ने फिल्म की कास्टिंग को लेकर बड़ी बातें बताई हैं कि कैसे वह एक समय में रेखा, करीना और रानी मुखर्जी को कास्ट करना चाहते थे. इतना ही नहीं उनके दिमाग में तो माहिरा और फवाद का नाम भी जहन में था.

हीरामंडी कास्ट

'हीरामंडी द डायमंड बाजार' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. संजय लीला भंसाली ने एक बार फिर अपने धमाकेदार प्रोजेक्ट से धमाल मचा दिया है. इस बीच डायरेक्टर ने बड़ा खुलासा किया है कि वह शुरुआत में 'हीरामंडी' में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और फवाद खान को कास्ट करना चाहते थे. वेब सीरीज के लिए उनकी पहली चॉइस यही दोनो थे. आइए बताते हैं आखिर डायरेक्टर ने क्या कुछ बताया है.

'लिली सिंह' के साथ इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली ने बताया कि 'हीरामंडी' का ख्वाब वह 18 साल से देख रहे थे. ये प्रोजेक्ट उनके लिए बेहद खास था. इन सालों में उन्हें कास्टिंग को लेकर अलग अलग विचार भी आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

करीना, रेखा और रानी मुखर्जी
रेखा, करीना कपूर और रानी मुखर्जी को भी 'हीरामंडी' में कास्टिंग के बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने बताया कि इन सालों में उनके दिमाग में कास्ट को लेकर तरह तरह के विचार आए. वह तो करीना कपूर, रानी मुखर्जी और रेखा जी को भी इस प्रोजेक्ट में लेना चाहते थे. हालांकि तब वह इसे फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे थे.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को करना चाहते थे कभी कास्ट
माहिरा खान और फवाद खान को कास्ट करने पर भी संजय लीला भंसाली ने रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि उन्होंने तो माहिरा खान, इमरान अब्बास और फवाद खान को लेकर भी सोच रहे थे. लेकिन ये सब सोच विचार का समय था. आखिर में उन्होंने 'हीरामंडी' की टीम में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, संजीदा शेख से लेकर अदिति रॉय हैदरी समेत तमाम सितारों को कास्ट किया.

'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग में TV की हसीनाओं ने काटा गदर, साड़ी में चांद-सी चमकीं जैस्मीन भसीन, अंकिता और पूजा गौर

 

'हीरामंडी' को लेकर संजय लीला भंसाली ने प्यार, पावर, आजादी और महिलाओं के सपनों के संघर्ष को बयां करती वेब सीरीज बताया था. नेटफ्लिक्स पर ये 1 मई 2024 को रिलीज हो चुकी है.

Trending news