Salman Khan से जब पूछा गया कैटरीना या ऐश्वर्या कौन है स्टनिंग एक्ट्रेस? भाईजान ने एटीट्यूड के साथ दिया गजब जवाब
Advertisement

Salman Khan से जब पूछा गया कैटरीना या ऐश्वर्या कौन है स्टनिंग एक्ट्रेस? भाईजान ने एटीट्यूड के साथ दिया गजब जवाब

Salman Khan: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की पर्सनल लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है. खैर, जब उनसे पूछा गया कि कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय में से कौन है स्टनिंग एक्ट्रेस तो भाईजान का जवाब सुनकर हैरान रह गए लोग.

 

katrina kaif salman khan

Salman Khan on Stunning Actress: सलमान खान (Salman Khan) अब तक कई बॉलीवुड हसीनाओं को डेट कर चुके हैं जिनमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai Bachchan) का नाम भी शामिल है. इन दोनों के साथ ही सलमान खान (Salman Khan) का सीरियस रिलेशनशिप रहा. हालांकि, इन तीनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की. खैर, जब करण जौहर (Karan Johar) ने अपने पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में सलमान खान से सवाल किया कि कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय में से वो किसे ज्यादा अच्छी एक्ट्रेस मानते हैं तो भाईजान का जवाब सुनकर खुद होस्ट करण भी दंग रह गए. 

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' का पुराना वीडियो है, जिसमें करण सलमान से पूछते हैं कि कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय में से मोस्ट स्टनिंग एक्ट्रेस उनके हिसाब से कौन हैं? करण के सवाल पर सलमान खान ने स्वैग के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया. इस बात में कोई शक नहीं है कि ऐश्वर्या राय एक बेहतरीन अदाकारा है और सलमान भी ऐसा ही मानते हैं. वहीं, हम सभी जानते हैं कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप बॉलीवुड के सबसे बुरे ब्रेकअप्स में से एक था. इसके बाद भी सलमान खान कभी भी ऐश्वर्या के बारे में कभी कोई गलत बात नहीं की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @slumedits

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

 

अब बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो इसी साल अप्रैल में ईद के मौके पर सुपरस्टार की फिल्म किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस मूवी में सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं. साथ ही बिग बॉस 13 फेम पंजाब की कैटरीना कैफ उर्फ शहनाज गिल भी सलमान की इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद सलमान एक बार फिर टाइगर बनकर दर्शकों को एंटरटेन करेंगे. फिल्म में उनके साथ फिर से कैटरीना कैफ दिखाई देंगी. 'टाइगर 3' में शाहरुख खान भी एक कैमियो करते दिखेंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news