RARKPK Video: रणवीर-आलिया का डिलीट सीन रिलीज; झगड़े से शुरू हुई बात, फिर ऐसे हुआ प्यार
Advertisement
trendingNow11871277

RARKPK Video: रणवीर-आलिया का डिलीट सीन रिलीज; झगड़े से शुरू हुई बात, फिर ऐसे हुआ प्यार

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: करण जौहर ने सात साल बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी की. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सफल रही. करण अब फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया रिलीज किया है, जिसे थिएटर रिलीज से हटा दिया गया था. यहां देखिए वीडियो...

 

 

RARKPK Video: रणवीर-आलिया का डिलीट सीन रिलीज; झगड़े से शुरू हुई बात, फिर ऐसे हुआ प्यार

Ranveer Singh Alia Bhatt: इस साल की कामयाब फिल्मों में शामिल करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक डिलीट सीन सोशल मीडिया में रिलीज हुआ है. करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टा-अकाउंट पर इसे रिलीज किया है. करीब एक महीने से अधिक समय तक सिनेमाघरों में लगी फिल्म ने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया था. फिल्म की सफलता के बाद दी गई पार्टी में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने करण जौहर से अपील की थी कि वह उन दृश्यों को रिलीज करें, जो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से काट दिए गए हैं. ऐसे में अब करण ने पहला सीन जारी किया है.

मान गई रानी
आज रिलीज किए गए फिल्म का यह सीन रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर शूट किया गया है. बताया गया है कि यह दृश्य उस सीन के बाद आने वाला था, जिसमें रणवीर के परिवार के एक कार्यक्रम में रानी यानी आलिया भट्ट के पिता का मजाक उड़ाया जाता है. सीन में रॉकी को रानी को मनाते हुए देखा जा सकता है. सीन में रणवीर अपने किरदार के अनुरूप, कुछ कॉमिक तथा हल्के-फुल्के अंदाज में आलिया के नाराज तथा दुखी मूड को हल्का करते हैं. आखिर में आलिया उनकी अदाओं पर फिदा नजर आती है और नाराजगी खत्म होने के बाद रॉकी और रानी प्यार में डूब जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

150 करोड़ का बिजनेस
करण जौहर द्वारा रिलीज इस सीन को देखकर रणवीर के फैन (Ranveer Singh Fans) खुश हैं. कई लोगों ने आश्चर्य जाहिर किया है कि डायरेक्टर तथा एडिटर ने इतने अच्छे सीन को क्यों फिल्म से निकाल दिया था. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जुलाई में रिलीज हुई थी और उसने टिकट खिड़की पर भारत में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था. फिल्म की सफलता ने बॉलीवुड (Bollywood) को काफी राहत प्रदान की. इसके बाद जब 11 अगस्त को गदर 2 (Gadar 2) रिलीज हुई, तब रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का कलेक्शन नीचे आया.

Trending news