अनंत-राधिका के संगीत में ये किस एक्ट्रेस के आगे झुका रितेश का सिर, जोड़ लिए हाथ; देखती रह गईं पत्नी जेनेलिया
Advertisement
trendingNow12324421

अनंत-राधिका के संगीत में ये किस एक्ट्रेस के आगे झुका रितेश का सिर, जोड़ लिए हाथ; देखती रह गईं पत्नी जेनेलिया

Riteish Deshmukh: इस समय अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है. घर के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं. 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी थी, जिसमें पूरा बॉलीवुड नजर आया था. इसी बीच रितेश देशमुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Riteish Deshmukh

Riteish Deshmukh Viral Video: अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. दोनों की प्री-वेडिंग फंक्शन का जश्न जोरो-शोरों से चल रहा है. हाल ही में 5 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें अंबानी परिवार के रिश्तेदारों के साथ साथ पूरे बॉलीवुड ने शिरकत की थी. सेरेमनी के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

इसी बीच एक वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. वीडियो में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों सेरेमनी में साथ एक शानदार एंट्री करते हैं. जहां पहले जेनेलिया पति रितेश के बाल ठीक करती नजर आती है. इसके बाद दोनों एक साथ वहां मौजूद पैपराजी को पोज देते नजर आते हैं. इसी बीच अचानक ही रितेश किसी के आगे सिर झुकाकर हाथ जोड़ने लगते हैं. 

ये किसी एक्ट्रेस के आगे रितेश ने झुकाया सिर

इतना ही नहीं, पति रितेश को ऐसा करते देख जेनेलिया भी देखती रह जाती है. चलिए अब बताते हैं कि आखिर वो किसके आगे सिर झुका रहे हैं. दरअसल, जब रितेश और जेनेलिया पोज दे रहे होते हैं तो इतने में वहां 80-90 के दशक में हिंदी सिनेमा से फैंस के दिलों पर राज करने वाली 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने को देख कर आदर से अपना सिर झुकाकर उनको अभिवादन करते हैं, जिसको जेनेलिया भी देखती है और उनके चेहरे पर भी स्माइल आ जाती है. 

‘2 ही क्यों… 4 या 5 शादी करो...’ पायल मलिक ने देवोलीना पर किया पलटवार; तो भड़कीं ‘गोपी बहू’ ने कह दी ऐसी बात

फैंस ने की खूब तारीफ 

अंबानी परिवार के जश्न से रितेश का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिस तरह से उन्होंने माधुरी और उनके पति डॉ. नेने को इज्जत दी, उनके फैंस भी मुरीद हो गए हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'रितेश ने दिल जीत लिया'. दूसरे ने लिखा, 'रितेश के लिए इज्जत बढ़ गई'. बता दें, इस जश्न में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. साथ ही संगीत सेरेमनी में इंटरनेशनल पॉप सिंग जस्टिन बीबर ने भी अपनी परफॉरमेंस से समा बांध दिया था. 

Trending news