Richa Chadha Tattoo: अली फजल के लिए ऋचा चड्ढा ने शरीर के इस हिस्से में गुदवाया नाम, फोटोज से खुला राज
Advertisement

Richa Chadha Tattoo: अली फजल के लिए ऋचा चड्ढा ने शरीर के इस हिस्से में गुदवाया नाम, फोटोज से खुला राज

Richa Chadha: अली फजल और ऋचा चड्ढा हाल में शादी के बंधन में बंधे. शादी के बाद ऋचा ने अपने मेहंदी लगे हाथों की फोटो शेयर की. जिसमें एक्ट्रेस की हाथ की कलाई पर लिखा नाम लोगों का ध्यान खींच रहा है.

अली फजल और ऋचा चड्ढा

Richa Chadha Ali Fazal: बॉलीवुड के लव-बर्ड अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) 4 अक्टूबर को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. इन दोनों की शादी के सभी फंक्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि पति अली फजल को शादी का तोहफा देने के लिए ऋचा ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर फैंस भी शॉक्ड हो जाएंगे. इस खास तोहफे का खुलासा ऋचा चड्ढा के पोस्ट से हुआ जिसमें उन्होंने अपने मेहंदी लगे हाथों की फोटो शेयर की. इन तस्वीरों में ऐसी चीज की तरफ लोगों का ध्यान गया कि ऋचा के तोहफे का खुलासा भी हो गया.

फोटो से खुला राज

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इन दोनों की शादी काफी वक्त पहले होने वाली थी लेकिन कभी लॉकडाउन तो कभी किसी और वजह से टलती रही. लेकिन शादी से पहले अपने प्यार को ऋचा ऐसा नायाब तोहफा देना चाहती थीं जो अली के दिल के काफी करीब हो. ऐसे में ऋचा ने अपने दिल की ख्वाहिश पूरी करने के लिए अली के नाम को अपनी हाथ की कलाई पर लिखवाया. इस बात का खुलासा ऋचा चड्ढा के पोस्ट से हुआ.

 

 

मेहंदी की फोटो हो रही वायरल
शादी के बाद ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस अपने हाथ में लगी मेहंदी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो लोगों का ध्यान एक्ट्रेस की हाथ की कलाई पर गया. जिस पर एक्ट्रेस ने पति अली फजल का नाम उर्दू में कलाई पर लिखवाया.

 

 

फुकरे के सेट पर मिले पहली बार
अली फजल और ऋचा चड्ढा की लव स्टोरी भी फेरी टेल जैसी है. इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई. इसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news