फ्लाइट रद्द होने पर भड़कीं Richa Chadha, ट्रैवल कंपनी को बताया धोखेबाज
Advertisement
trendingNow12039172

फ्लाइट रद्द होने पर भड़कीं Richa Chadha, ट्रैवल कंपनी को बताया धोखेबाज

Richa Chadha: हाल ही में ऋचा चड्ढा ने एक ट्रैवल कंपनी के खिलाफ ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है. दरअसल, एक्ट्रेस ने ट्रैवल कंपनी को धोखेबाज बताते हुए कई ट्वीट किए और खूब आचोलना की. 

फ्लाइट रद्द होने पर भड़कीं Richa Chadha, ट्रैवल कंपनी को बताया धोखेबाज

Richa Chadha Angry On Flight Canceled: अपनी बेबाक बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहने वालीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और इसके पीछे की वजह है ट्रैवल कंपनी पर एक्ट्रेस की नाराजगी. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ट्रैवल कंपनी की खराब सेवाओं को लेकर आलोचना करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया. 

एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए ऑनलाइन ट्रैवल कंपनी मेक माय ट्रिप (Make My Trip) और एयरलाइन एयर इंडिया (Air India) की खराब सेवाओं के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्रैवल बिजनेस सेवाओं की लापरवाही को लेकर अपना गुस्सा जताया है. ऋचा चड्ढा ने कुछ घंटों पहले ट्वीट करते हुए लिखा था, 'स्कैम अलर्ट! मेक माय ट्रिप और एयर इंडिया शायद घटिया एयरलाइनों के लिए जल्दी पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका बिना इंफॉर्मेशन के उड़ान रद्द करना या टाइम चेंज करना, जिससे आप अपने कनेक्शन से चूक जाएं'. 

ट्रैवल कंपनी पर बिगड़ी एक्ट्रेस

मेक माय ट्रिप जैसे सो-कॉल्ड सुविधाजन फ्लाइट बुकिंग पोर्टल की मिलीभगत से'. हालांकि, इन दोनों कंपनियों ने कुछ ही समय में एक्ट्रेस के ट्वीट का जवाब दिया और उनका पूरा रिफंड वापस कर दिया, जिसकी जानकारी खूब एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट करते हुए दी. एक्ट्रेस ने रिफंड का ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस ट्वीट के कुछ ही घंटों के अंदर मुझे मेरा पूरा रिफंड मिल गया. मेरे असिस्टेंट ने दो हफ्तों तक इसे फॉलो किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ'. 

एक्ट्रेस को मिला रिफंड वापस 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मेक माय ट्रिप ने कहा कि रिफंड एयर इंडिया से नहीं आया है. इसलिए देरी हुई. मुझे एयर इंडिया की सोशल मीडिया टीम से एक कॉल आया'. साथ ही एक्ट्रेस ने सभी लोगों को इस तरह की असुविधा को लेकर सजग रहने के लिए कहा और साथ ही यह भी कहा कि ऐसा कुछ होने पर हमेशा अपनी आवाज उठाएं, जिससे आपकी तुरंत मदद हो सके. बता दें, एक्ट्रेस को आखिरी बार 'फुकरे 3' में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 

Trending news