Amitabh Bachchan के बाद इस एक्टर से रिश्ता टूटा तो नंगे पैर मुंबई की सड़कों पर दौड़ पड़ी थीं Rekha! ऐसा है पूरा किस्सा
Advertisement

Amitabh Bachchan के बाद इस एक्टर से रिश्ता टूटा तो नंगे पैर मुंबई की सड़कों पर दौड़ पड़ी थीं Rekha! ऐसा है पूरा किस्सा

Rekha and Raj Babbar: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा रेखा (Rekha) का नाम राज बब्बर के साथ भी जुड़ा था. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो रेखा और राज बब्बर(Raj Babbar) का अफेयर भी रहा है. 

रेखा

Rekha and Raj Babbar Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है. कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ने के बाद भी रेखा (Rekha Love Affairs) को जिंदगी भर अकेले रहना पड़ा. हिंदी सिनेमा जगत में आज भी अमिताभ और रेखा(Amitabh and Rekha Movies) के अफेयर की गॉसिप होती है लेकिन एक दौर था जब रेखा का नाम एक्टर राज बब्बर (Raj Babbar) से भी जुड़ा था. एंटरटेनमेंट जगत की खबरों की मानें तो रेखा और राज बब्बर (Raj Babbar and Rekha Movies) की कहानी तब शुरू हुई जब एक्टर की पत्नी स्मिता पाटिल (Smita Patil Death) का निधन हो गयाथा. 

इस कारण करीब आए रेखा और राज बब्बर! 

स्मिता पाटिल (Smita Patil Movies) की मौत के बाद राज बब्बर की जिंदगी में रेखा की एंट्री हुई. रेखा भी उस वक्त रिश्ता टूटने के दर्द से गुजर रही थीं. खबरों की मानें तो रेखा और अमिताभ बच्चन (Rekha and Amitabh Bachchan Story) उसी समय अलग हुए थे. ऐसे में दो टूटे दिल करीब आ गए. ऐसा कहा जाता है रिश्ते में करीबी बढ़ने पर रेखा ने राज बब्बर से शादी करने की इच्छा जता दी थी लेकिन राज बब्बर शादी के लिए तैयार नहीं थे. 

बता दें, स्मिता पाटिल राज बब्बर (Raj Babbar Wife Name) की दूसरी पत्नी थीं, स्मिता से पहले राज बब्बर ने 1975 में नादिरा बब्बर से शादी की थी. अब जब रेखा ने राज बब्बर को शादी के लिए प्रपोज किया तो एक्टर ने यह कहकर मना कर दिया कि वह अपनी पहली पत्नी के पास लौटना चाहते हैं. 

राज बब्बर ने रेखा को दिया था धोखा! 

ऐसा कहा जाता है कि रेखा से राज (Raj Babbar Movies) शादी करने के लिए तैयार नहीं थे और जिस कारण वह शादी के लिए मना कर रहे थे. उसपर रेखा (Rekha Movies) नाराज हो गईं, वह इतने गुस्से में राज बब्बर के घर से निकलीं कि चप्पल तक नहीं पहनी. राज बब्बर के घर से निकलने के बाद नंगे पैर सड़क पर दौड़ती हुईं रेखा अपने घर गई थीं. आईबी टाइम्स के मुताबिक, उस समय रेखा को जिन लोगों ने देखा उन्होंने ही एक्ट्रेस की दशा के बारे में बताया था.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news