आंख में आंसू, नंगे पांव...जब मुंबई की सड़कों पर यूं बदहवास निकल पड़ीं Rekha, इस एक्टर ने तोड़ा था दिल
Advertisement

आंख में आंसू, नंगे पांव...जब मुंबई की सड़कों पर यूं बदहवास निकल पड़ीं Rekha, इस एक्टर ने तोड़ा था दिल

Rekha Affair: रेखा का दिल एक बार नहीं प्यार में कई बार टूटा और ये उनकी बदकिस्मती ही थी कि कभी भी उनका प्यार मुकम्मल हो ही नहीं सका. वहीं पहले से चोट खाई रेखा ने जब एक बार फिर ना सुनी तो वो बदहवास हाल में घर से निकल पड़ी थीं.

रेखा

Rekha and Raj Babbar Love Story: बार-बार दिल टूटे तो फिर प्यार पर भरोसा करना मुश्किल हो जाता है. अभिनेत्री रेखा (Rekha) ने भी कई बार प्यार में धोखा खाया. हर बार मोहब्बत तो हुई लेकिन प्यार मुकम्मल ना हो सका. नवीन निश्चल (Naveen Nischal) से लेकर मुकेश अग्रवाल (Mukesh Agarwal) तक जितनी बार भी रेखा ने मोहब्बत की तरफ कदम बढ़ाए तो इश्क ने मुंह ही मोड़ लिया. ऐसा ही हश्र रेखा और राज बब्बर के रिश्ते का भी हुआ था. दोनों की नजदीकियां बढ़ीं तो रेखा के दिल में उम्मीदों का दीया जल उठा लेकिन इस दीए को बुझते देर ना लगी. 

कई फिल्मों में साथ दिखी ये जोड़ी
एक्ट्रेस रेखा और राज बब्बर ने एक साथ कई फिल्में की. अगर तुम ना होते, संसार, जीवन धारा जैसी कई फिल्मों में ये जोड़ी साथ दिखी और कहा जाता है कि इसी वक्त दोनों के बीच नजदिकियों का सिलसिला भी बढ़ा. 1975 में राज बब्बर ने नादिरा बब्बर ने शादी की लेकिन फिर पहली पत्नी और बच्चों को छोड़कर उन्होंने स्मिता पाटिल से शादी कर घर बसा लिया. लेकिन बेटे प्रतीक बब्बर को जन्म देते वक्त स्मिता पाटिल चल बसीं. यही वो दौर था जब राज अभिनेता की जिंदगी तूफानों से गुजर रही थी. वो पत्नी नादिरा के पास वापस तो लौट आएं लेकिन पहले वाली बात नहीं रही. 

fallback

कहा जाता है कि उसी वक्त रेखा भी अमिताभ बच्चन और विनोद मेहरा संग टूटे रिश्ते के दर्द से गुज रही थी. ऐसे मे जब दो दर्द से भरे दिल मिले तो नजदीकियां बढ़ ही गई. धीरे धीरे इस रिश्ते की खबर बाहर भी आने लगी थी. रेखा इस रिलेशन में काफी सीरियस थीं और उन्होने राज बब्बर से शादी तक की बात कह दी. लेकिन ये सुनकर राज बब्बर सकपका गए और उन्होंने साफ-साफ रेखा संग शादी से इंकार कर दिया. कहा जाता है कि ये सुनकर राज बब्बर की ना रेखा बर्दाश्त नहीं कर सकीं और उस वक्त वो जिस हाल में थीं उसी हालत में आंखों में आंसू लिए घर से निकल पड़ीं अपने घर जाने के लिए. उस वक्त जिन लोगों ने उन्हें इस तरह देखा उनके आधार पर ही मीडिया में खूब रिपोर्ट्स छपी. बस इसके बाद रेखा और राज बब्बर हमेशा के लिए जुदा हो गए.         

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news