'उन्होंने अभी भी मुझे माफ नहीं किया...' करण जौहर के लिए Raveena Tandon ने क्यों कही ऐसी बात? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Advertisement

'उन्होंने अभी भी मुझे माफ नहीं किया...' करण जौहर के लिए Raveena Tandon ने क्यों कही ऐसी बात? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Raveena Tandon: इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' के प्रमोशन में बिजी रवीना टंडन ने हाल ही में ने एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर से जुड़ा एक खुलासा किया और कहा कि उनको लगता है करण ने अभी तक उनको माफ नहीं किया है. चलिए जानते हैं क्या है मामला?

'उन्होंने अभी भी मुझे माफ नहीं किया...' करण जौहर के लिए Raveena Tandon ने क्यों कही ऐसी बात?

Raveena Tandon On Karan Johar: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' (Karmma Calling) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस सीरीज को रुचि नरेन (Ruchi Naren) ने डायरेक्ट किया है, जिसमें रवीना के अलावा वरुण सूद, विक्रमजीत विर्क, वालुस्चा डिसूजा, गौरव शर्मा, विराफ पटेल अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 

सीरीज के ट्रेलर रिलीज के बाद से फैंस भी इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस भी इन दिनों अपनी सीरीज के प्रमोशन में लगी हैं, जिसको लेकर वो काफी बिजी चल रही है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने करियर और लाइफ से जुड़ी कई बातें मीडिया के साथ साझा की. इसी बीच उन्होंने इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने एक ऐसा काम किया है, जिसकी वजह से करण ने अभी तक उनको माफ नहीं किया है. 

रवीना से इसलिए नाराज हैं करण जौहर

एक मीडिया पोर्टल से इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने कहा, 'करण जौहर ने उन्हें 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) रिजेक्ट करने के लिए अब तक माफ नहीं किया है'. एक्ट्रेस ने कहा, 'उन्हें फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का किरदार निभाने का ऑफर मिला था. उनका मानना है कि करण उस वक्त उनके नजरिए और सोच को समझ नहीं पाए'. ये फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी. इस समय काजोल और रवीना टॉप एक्ट्रेस मानी जाती थीं. इन दोनों ने अपने करियर की शुरुआत लीड रोल से की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

कई फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं एक्ट्रेस 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि रवीना टंडन ने फिल्म में कम स्क्रीन टाइम के चलते इस रोल को रिजेक्ट कर दिया था. 'कुछ कुछ होता है' में काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इतना ही नहीं, रवीना टंडन की फिल्म रिजेक्शन की लिस्ट में 'फूल और कांटे' फिल्म और 'दिल से' का 'छैया छैया' गाना भी शामिल है. बता दें कि रवीना ने साल 2021 में थ्रिलर सीरीज़ 'आरण्यक' से अपना डिजिटल डेब्यू दिया था. 

Trending news