Bollywood Catfights: बाल नोंचे, हाथापाई पर उतरीं, जब इस एक्टर के लिए आपस में भिड़ गई थीं करिश्मा-रवीना!
Advertisement

Bollywood Catfights: बाल नोंचे, हाथापाई पर उतरीं, जब इस एक्टर के लिए आपस में भिड़ गई थीं करिश्मा-रवीना!

Raveena Tandon and Karishma Kapoor Fight: करिश्मा और रवीना की कैटफाइट का खुलासा फराह खान ने करण जौहर के शो पर किया था. फराह खान का कहना था कि संजय गुप्ता की फिल्म आतिश के सेट पर दोनों एक्ट्रेस आपस में बुरी तरह से भिड़ गई थीं.

करिश्मा कपूर और रवीना टंडन

Raveena Tandon and Karishma Kapoor Clash: बॉलीवुड एक्टर्स के बीच अक्सर खींचतान की खबरें सुनने में आती हैं, लेकिन एक समय था जब इंडस्ट्री की दो एक्ट्रेसेस एक एक्टर के लिए फिल्म के सेट पर ही बुरी तरह से भिड़ गई थीं. नौबत यह आ गई थी कि दोनों एक्ट्रेस ने एक-दूसरे के बाल नोंच डाले और हाथापाई पर उतर आईं. जी हां...हम यहां बात कर रहे हैं रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर के बारे में, 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस जो सरेआम एक एक्टर के लिए भिड़ गई थीं. रवीना और करिश्मा (Karishma Kapoor) की इस कैटफाइट का खुलासा डांस कोरियोग्राफर फराह खान ने करण जौहर के चैट शो पर खुलासा किया था. 

इस एक्टर के लिए भिड़ गई थीं करिश्मा-रवीना!

कॉफी विद करण के साल 2007 के एक एपिसोड में कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने करिश्मा और रवीना की कैटफाइट का खुलासा किया था. फराह खान ने बताया था कि रवीना और करिश्मा (Karishma Raveena Fight) ने फिल्म आतिश: फील द फायर के एक गाने के सीक्वेंस के दौरान मारपीट शुरू कर दी थी. दोनों एक्ट्रेसेस बालों की विग से एक दूसरे को पीट रही थीं. फराह खान का कहना था कि यह झगड़ा दोनों एक्ट्रेसेस का एक शख्स को पसंद करने के कारण हुआ था. रिपोर्ट्स की मानें तो वह शख्स अजय देवगन थे, जो उस दौरान रवीना टंडन (Raveena Tandon Movies) के साथ रिश्ते में होते हुए करिश्मा के करीब हो गए थे. 

करिश्मा ने रवीना को निकलवाया चार फिल्मों से!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो इस झगड़े के बाद रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू दिया था. जहां उन्होंने बिना करिश्मा (Karishma Kapoor Films) का नाम लिए कई बातों का खुलासा किया था. रवीना का कहना था कि करिश्मा ने उन्हें चार फिल्मों से निकलवा दिया, क्योंकि उनके डायरेक्टर के साथ अच्छे रिलेशन थे. रवीना टंडन ने अपनी भड़ास निकालते हुए बिना करिश्मा का नाम लिए उन्हें एरोगेंट और इंससिक्योर भी बताया था. हालांकि हाल के एक इंटरव्यू में रवीना ने करिश्मा पर बात करते हुए कहा था वह लोग पब्लिकली मिलते हैं...!

Trending news