Lin Laishram: लिन लेशराम को जानते हैं आप, देखा होगा इन फिल्मों में; जानिए कहां मिलीं रणदीप से पहली बार
Advertisement

Lin Laishram: लिन लेशराम को जानते हैं आप, देखा होगा इन फिल्मों में; जानिए कहां मिलीं रणदीप से पहली बार

Lin Laishram: रणदीप हुड्डा की लिन लेशराम से शादी सुर्खियों में है. रणदीप भले ही स्टार हैं, लेकिन कम लोग जानते हैं कि लिन भी एक्ट्रेस हैं और कुछ चर्चित फिल्मों में वह दिखाई दी हैं. जानिए लिन की फिल्में और कब वह पहली बार रणदीप हुड्डा से मिलीं...

 

Lin Laishram: लिन लेशराम को जानते हैं आप, देखा होगा इन फिल्मों में; जानिए कहां मिलीं रणदीप से पहली बार

Randeep Hooda: मणिपुर की राजधानी इंफाल में, बॉलीवुड की तमाम चकाचौंध से दूर एक्टर रणदीप हुड्डा ने आज अपनी गर्लफ्रेंड लिन लेशराम से शादी कर ली. दोनों अपनी शादी की घोषणा वाले मैसेज में सोशल मीडिया में लिखा कि यही किस्मत को मंजूर है. उन्होंने महाभारत के वीर पांडव अर्जुन और मणिपुर की योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा की शादी का जिक्र करते हुए कहा कि हम ऐसी यात्रा पर निकलने को तैयार हैं, जहां दो संस्कृतियों का मिलन होगा. इस शादी का एक रिसेप्शन मुंबई में होगा क्योंकि रणदीप फिल्मों के सितारे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लिन लेशराम भी एक्ट्रेस हैंॽ निश्चित ही आपने कुछ फिल्मों जरूर देखा होगा. अब उन फिल्मों को गौर से देखिएगा.

लिन की फिल्में
लिन लेशराम हाल में निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Khosh) की फिल्म जाने जान में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने प्रेमा की भूमिका निभाई, जो करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे से रेस्तरां में उनके साथ काम करती हैं. इससे पहले वह ओटीटी पर एंथोलॉजी फिल्म मॉडर्न लव: मुंबई (Modern Love Mumbai) में भी आई थीं. वह इसके पहले एपिसोड - रात रानी का हिस्सा थीं. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि लिन ने नेशनल अवार्ड जीतने वाली फिल्म मैरी कॉम में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ भी स्क्रीन शेयर किया था. खास बात यह है कि लिन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में वह एक छोटी-टी सी भूमिका में थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

पहले दोस्ती फिर प्यार
लिन लेशराम अब एक ज्वैलरी ब्रांड से जुडी हैं. लिन का जन्म मणिपुर (Manipur) में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई (Mumbai) में पूरी की. मुंबई के सोफिया कॉलेज फॉर वुमेन से उन्होंने ग्रेजुएशन किया और न्यूयॉर्क में स्टेला एडलर स्टूडियो ऑफ एक्टिंग में अभिनय का प्रशिक्षण लिया. जहां तक रणदीप हुड्डा के साथ पहली मुलाकात की बात है, तो लिन ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि वह मुंबई में नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के थिएटर ग्रुप मोटले में पहली बार रणदीप से मिली थीं, जहां वह उनके सीनियर थे. वहां दोनों की दोस्ती हुई थी और यह दोस्ती बहुत लंबे समय तक चली. इसके बाद रणदीप फिल्मों में आकर सफल हो गए. फिर धीरे-धीरे दोनों की जान-पहचान और दोस्ती, एक वक्त बाद प्यार में बदल गई.

Trending news