Kishore Kumar: किशोर कुमार की बायोपिक पर डांवाडोल हुए रणबीर, इस एक्टर पर अब डायरेक्टर की नजर
Advertisement

Kishore Kumar: किशोर कुमार की बायोपिक पर डांवाडोल हुए रणबीर, इस एक्टर पर अब डायरेक्टर की नजर

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में बढ़िया काम किया था और खुद कह चुके हैं कि वह अब किशोर कुमार की बायोपिक करना चाहते हैं. मगर उनके हालिया बयानों ने मेकर्स को मुश्किल में डाल दिया है. संभवतः रणबीर एनिमल के बाद ब्रेक लें. ऐसे में किशोर कुमार की बायोपिक के निर्माता दूसरे सितारे पर नजरें जमाए हैं. कौन है वह, जानिए...

Kishore Kumar: किशोर कुमार की बायोपिक पर डांवाडोल हुए रणबीर, इस एक्टर पर अब डायरेक्टर की नजर

Kishore Kumar Biopic: इन दिनों जिस तरह से बॉलीवुड फिल्में (Bollywood Films) बॉक्स ऑफिस पर गिर रही हैं, उसे देखते हुए एक्टर बहुत सावधान हैं. कोई भी ऐसी फिल्म नहीं करना चाहता, जिसमें जरा भी जोखिम नजर आए. आमिर खान जैसे एक्टर एक्टिंग से ब्रेक पर चले गए हैं. खबर है कि अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी ब्रेक लेने की तैयारी में हैं. यही वजह है कि उन्होंने लंबे समय से प्लान हो रही दिग्गज सिंगर-एक्टर किशोर कुमार की बायोपिक से किनारा करने के संकेत दिए हैं. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो अगर रणबीर इस फिल्म से अलग हुए तो उनकी जगह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ले सकते हैं.

कुछ नहीं किया साइन
निर्देशक अनुराग बसु (Director Anurag Basu) लंबे समय से रणबीर के साथ किशोर कुमार की बायोपिक बनाने की तैयारियों में हैं. लेकिन रणबीर के नए इरादों ने निर्देशक को परेशानी में डाल दिया है. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार किशोर कुमार की बायोपिक के बारे में बात करते हुए हाल में रणबीर कपूर ने कहा कि मैं 11 साल से किशोर कुमार की बायोपिक को लेकर विचार कर रहा हूं. अनुराग बसु लिख रहे हैं. मुझे लगता है कि शायद यह मेरी अगली बायोपिक होगी. लेकिन फिलहाल इस पर कोई अपडेट नहीं है. लेकिन इसी इंटरव्यू के बाद रणबीर ने एक अन्य साक्षात्कार (Interview) में चौंकाने वाली बात कही. उन्होंने कहा कि एनिमल (Film Animal) के बाद मैंने कुछ साइन नहीं किया है. तू झूठी मैं मक्कार और एनिमल के बाद मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं.

लंबी योजना की तैयारी
रणबीर का कहना है कि अब यह देखना चाहता हूं कि अपने करियर में मैं कहां खड़ा हूं. फिल्म इंडस्ट्री में मेरी क्या स्थिति है. जानकार मान रहे हैं कि रणबीर का यह बयान बताता है कि अगर वह सचमुच ब्रेक लेंगे तो साल-डेढ़ साल तक काम नहीं करेंगे. वह अपनी नन्हीं बेटी को भी समय देना चाहते हैं और आलिया (Alia Bhatt) के साथ शादी को साल भर ही हुआ है. अतः वह लाइफ में आगे के लिए लंबी योजना बना रहे हैं. ऐसे में जरूरी नहीं कि वह किशोर कुमार की जिस बायोपिक को लेकर एक दशक से सोच कहे थे, उसमें काम करें. उधर, खबर है कि किशोर कुमार की बायोपिक के निर्माता चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग 2023 के अंत तक शुरू हो जाए. ऐसे में रणबीर कपूर ब्रेक लेंगे, तो माना जा रहा है कि उनकी जगह इस फिल्म में रणवीर सिंह आ सकते हैं. रणवीर सिंह के लिए बीते दो साल अच्छे नहीं रहे हैं और उन्हें एक बड़ी फिल्म की दरकार है.

 

 

Trending news