क्या Ranbir Kapoor भी छोड़ने वाले हैं नीतेश तिवारी की रामायण, आई ये लेटेस्ट अपडेट
Advertisement
trendingNow11874980

क्या Ranbir Kapoor भी छोड़ने वाले हैं नीतेश तिवारी की रामायण, आई ये लेटेस्ट अपडेट

Ramayana: क्या आलिया भट्ट के बाद अब रणबीर कपूर भी नीतेश तिवारी की रामायण छोड़ने वाले हैं? फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आते ही अब इस तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं.

 

क्या Ranbir Kapoor भी छोड़ने वाले हैं नीतेश तिवारी की रामायण, आई ये लेटेस्ट अपडेट

Ramayana Updates: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नीतेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayana) में श्री राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं लेकिन अब कुछ लेटेस्ट अपडेट फिल्म को लेकर मिला है जिससे लग रहा है कि फिल्म कहीं ठंडे बस्ते में ना चली जाए. दरअसल, रिपोर्ट्स की माने तो फिलहाल फिल्म की शूटिंग को टाल दिया गया है क्योंकि प्रोड्यूसर्स इस प्रोजेक्ट को लेकर एकमत नहीं है. उनके बीच मतभेद का नुकसान फिल्म को उठाना पड सकता है. 

दरअसल, डायरेक्टर नीतेश तिवारी फिल्म को इसी साल के आखिर तक शुरू करने की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन अब लगता है कि ये प्रोजेक्ट थोड़ा और आगे तक खिसक सकता है. वहीं इसी बीच ये भी अपडेट है कि अब फिल्म को हो रही देरी के कारण इसके एक्टर्स फिल्म को लेकर दिलचस्पी खोते जा रहे हैं.जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर कपूर भी कहीं आलिया की तरह फिल्म से पैर वापस ना खींच ले. वहीं कुछ ऐसी ही खबर यश को लेकर सुनने को मिल रही हैं. खबर थी कि साउथ स्टार यश फिल्म में रावण का किरदार निभाने वाले हैं. 

fallback

इससे पहले आलिया भट्ट भी फिल्म को छोड़ चुकी हैं हालांकि उसकी वजह थी उनका दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी होना. जिसके चलते वो रामायण को समय नहीं दे पा रही थीं और इसी वजह से वो फिल्म से नहीं जुड़ी लेकिन अब कहीं रणबीर और यश भी फिल्म से खुद को बाहर ना कर लें. 

आदिपुरुष हुई फ्लॉप, अब रामायण होगी हिट?
आदिपुरुष का क्या हाल हुआ वो सभी ने देखा. फिल्म को काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी. लोगों को श्री राम की कहानी के साथ की गई छेड़छाड़ बिल्कुल भी पसंद नहीं आई लिहाजा बॉक्स ऑफिस पर खूब कमान के बाद भी इस फिल्म को बिल्कुल पसंद नहीं किया गया. इसके बाद ही नीतेश तिवारी ने रामायण को बनाने का फैसला लिया था. और इसके लिए रणबीर, यश और आलिया का नाम सामने आया था. 

Trending news