Ranbir Kapoor: एनिमल के लिए रणबीर ने मुंडवाया सिर और किया ऐसा काम, आप हो जाएंगे हैरान...
Advertisement

Ranbir Kapoor: एनिमल के लिए रणबीर ने मुंडवाया सिर और किया ऐसा काम, आप हो जाएंगे हैरान...

Ranbir Kapoor Film: रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बहुत गंभीर हैं. वह समझ चुके हैं कि करियर को लंबा चलाए रखने के लिए कुछ जरूरी कदम उठाने होंगे. फिल्म एनिमल से उन्हें बहुत उम्मीद है और इसकी शूटिंग के लिए उन्होंने सचमुच अपना सिर मुंडा लिया था...

Ranbir Kapoor: एनिमल के लिए रणबीर ने मुंडवाया सिर और किया ऐसा काम, आप हो जाएंगे हैरान...

Ranbir Kapoor In Animal: रणबीर कपूर को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता की जरूरत है और उनकी उम्मीदें आने वाली फिल्म एनिमल (Film Animal) पर टिकी हैं. फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी और रणबीर ने अभी से इसके बारे में बातचीत करनी शुरू कर दी है. उन्होंने फिल्म के लिए अपनी तैयारियों और शूटिंग को लेकर कुछ रोचक राज भी खोले हैं. इन दिनों रणवीर का एक वीडियो वायरल (Ranbir Kapoor Video) है, जिसमें वह फिल्म में अपनी भूमिका पार बात करते हुए, अनुभव शेयर कर रहे हैं. इसमें रणबीर को यह कहते सुना जा सकता है कि एनिमल के क्लाइमेक्स सीन के लिए उन्होंने अपना सिर मुंडा लिया था.

बात डाइट की
निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana), अनिल कपूर और बॉबी देओल (Bobby Deol) भी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रणबीर ने एक्शन-थ्रिलर के लिए अपनी तैयारी के बारे में खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के आखिरी दृश्य के लिए अपना सिर मुंडवा लिया था और अब वह अपने बाल वापस बढ़ा रहे हैं. वीडियो में रणबीर ने अपनी डाइट के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि चूंकि मैं इन दिनों किसी फिल्म पर काम नहीं कर रहा हूं, इसलिए मैं बहुत खा रहा हूं. किसी डायट प्लान को फॉलो नहीं कर रहा हूं. लेकिन इसके बाद रणबीर ने बहुत ही महत्वपूर्ण बात कही. उन्होंने कहा कि मैंने अपनी पूरी लाइफस्टाइल बदल दी है. मैंने स्मोकिंग छोड़ दी है, इसलिए मैं बहुत सारी चॉकलेट खा रहा हूं.

उठाया बड़ा कदम
उल्लेखनीय है कि रणबीर ने एनिमल के लिए साल भर तक अपने बाल लंबे रखे थे और शूटिंग के बाद वह क्लीन शेव लुक और करीने से कटे हुए बालों में वापस लौट आए. हाल ही में यह खबर भी थी कि रणबीर ने कथित तौर पर निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म रामायण साइन की है और इसमें वह भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. बताया गया कि भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए रणबीर ने खुद को पूरी तरह बदलने का फैसला करते हुए, मांसाहारी भोजन छोड़ने का फैसला किया है. यही नहीं, उन्होंने किसी भी तरह के नशे से भी तौब कर ली है. ऐसे उनका धूम्रपान छोड़ने की बात करना, लोगों को चौंका रहा है. रणबीर की एनिमल पहल सितंबर में रिलीज होनी थी. परंतु निर्माताओं ने डेट आगे बढ़ा दी. एनिमल अब एक दिसंबर को पांच भाषाओं-हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में थिएटरों में रिलीज होगी.

Trending news