Animal Film: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर 'एनिमल' का धमाल, 3 दिन में रणबीर कपूर की फिल्म ने बनाया ये नया रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow12089818

Animal Film: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर 'एनिमल' का धमाल, 3 दिन में रणबीर कपूर की फिल्म ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

Ranbir Kapoor की फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाने के बाद ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है. अब इस फिल्म के नाम एक और रिकॉर्ड बना दिया है. इस फिल्म को महज 3 दिन में 20.8 मिलियन व्यूज मिले है.

रणबीर कपूर

Animal Film: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' ने ओटीटी पर भी रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है. इस फिल्म को ओटीटी पर इतना बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है कि फिल्म के नाम एक और रिकॉर्ड बन गया है. सिर्फ तीन दिनों में इस फिल्म को दो करोड़ 80 लाख घंटे देखा गया. यानी कि 20.8 मिलियन व्यूज मिले हैं.

बनाया रिकॉर्ड
'एनिमल' फिल्म ओटीटी पर 26 जनवरी को रिलीज हुई थी. ऐसे में महज 3 दिन के अंदर फिल्म को ओटीटी पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा रहा है. जिसे 3 दिन के अंदर अपने नाम एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. जिससे इतना तो तय है कि इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

 

 

रणबीर की 'एनिमल' के हर तरफ चर्चे
'एनिमल' फिल्म में रणबीर ने जबरदस्त एक्टिंग की है. फिल्म में रश्मिका के साथ रणबीर की जोड़ी की खूब तारीफ हुई. sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीबन 643 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 890 करोड़ है.

'एनिमल' पार्क में ट्विस्ट
'एनिमल' फिल्म के आने के बाद उसके अगले पार्ट को लेकर चर्चाएं तेज है. खबरों की मानें तो संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म की कहानी तैयार कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. फिलहाल फिल्म का बेसिक प्लॉट तैयार किया गया है. जिसे आगने बढ़ाने पर राइटर्स इसी महीने से काम करना शुरू करेंगे. खबरों की मानें तो फिल्म में रणवविजय और गीतांजलि के झगड़ों को भी दिखाया जाएगा और रणबीर के हमशक्ल पर भी फोकस किया जाएगा. फैंस 'एनिमल' के बाद इसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news