Ramayana Starcast Fees: अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया या फिर दारा सिंह, जानें 'रामायण' में किस एक्टर ने ली थी सबसे मोटी फीस
Advertisement

Ramayana Starcast Fees: अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया या फिर दारा सिंह, जानें 'रामायण' में किस एक्टर ने ली थी सबसे मोटी फीस

Ramayana काफी पॉपुलर पौराणिक शो है.इस शो में सितारे अपने रोल में ऐसे ढले कि उन्हें लोग आज भी उसी रूप में देखते हैं. फिर चाहे अरुण गोविल का निभाया श्रीराम का किरदार हो या फिर दीपिका चिखलिया का माता सीता का.जानिए इस सीरियल के कलाकारों ने उस वक्त कितनी फीस ली थी.

रामायण टीवी स्टारकास्ट फीस

Ramayana Starcast Fees: रामानंद सागर के 'रामायण' टीवी शो जब पहली बार टेलीकास्ट हुआ था तब किसी को ऐसी उम्मीद नहीं थी कि शो पौराणिक शो टेलीविजन का आइकॉनिक शो बन जाएगा. इस सीरियल के ना केवल एक्टर्स मशहूर हुए बल्कि उनका निभाया गया रोल इतना ज्यादा दमदार था कि आज भी लोग टीवी के राम और सीता का रोल निभाने वाल एक्टर्स को उसी रूप में देखते हैं. आज हम आपको इस शो के स्टारकास्ट की फीस के बारे में बताते हैं जो उन्होंने इस सीरियल को करने के लिए ली थी.

1. अरुण गोविल – श्रीराम
रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल ने श्रीराम का किरदार निभाया था. अरुण गोविल इस किरदार में ऐसे फिट हुए कि लोग आज भी उन्हें उसी रूप में देखते हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रोल को पर्दे पर निभाने के लिए अरुण गोविल ने 40 लाख रुपये लिए थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@royal.sanatan)

 

2. दीपिका चिखलिया – माता सीता

दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार रामानंद सागर की रामायण में निभाया था. इस किरदार में दीपिका लोगों के दिलों में हमेशा के लिए बस गईं. खबरों की मानें तो दीपिका को इस शो के लिए करीबन 20 लाख रुपये मिले थे. 

3. दारा सिंह- हनुमान

दारा सिंह ने रामायण में हनुमान का किरदार निभाया था. खबरों की मानें तो इस शो के लिए उन्होंने 35 लाख फीस ली थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R A J  (@22.2_raj)

 

4. सुनील लहरी- लक्ष्मण
सुनील लहरी ने रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाया था और उन्होंने इसके लिए 15 से 18 लाख लिए थे.सुनीस लहरी का ये रोल लोगों को खूब पसंद आया था.

5. अरविंद त्रिवेदी - रावण

इस शो में एक किरदार ऐसा था जिसकी चर्चा आज भी होती है. वो किरदार है रावण का. इस किरदार को पर्दे पर अरविंद त्रिवेदी ने निभाया था. खबरों की मानें तो एक्टर ने इस किरदार के लिए करीबन 30 लाख लिए थे.

Trending news