Jaragandi Song: कियारा की लचकती कमर, राम चरण का डैशिंग स्टाइल...कमाल है 'गेम चेंजर' का गाना; Video वायरल
Advertisement

Jaragandi Song: कियारा की लचकती कमर, राम चरण का डैशिंग स्टाइल...कमाल है 'गेम चेंजर' का गाना; Video वायरल

Game Changer Song: राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का गाना 'जारागंडी' सोशल मीडिया पर रिवील हो गया है. 'जारागंडी' सॉन्ग में राम चरण का डैशिंग स्टाइल तो कियारा आडवाणी की लचकती कमर खूब इंप्रेस कर रही है.

गेम चेंजर का गाना राम चरण और कियारा आडवाणी

Ram Charan and Kiara Advani Movie: सुपरस्टार राम चरण के 39वें बर्थडे पर फैंस को एक सरप्राइज गिफ्ट मिल गया है. राम चरण (Ram Charan) और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जारागंडी' सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'जारागंडी' सॉन्ग में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की लचकती कमर और राम चरण का डैशिंग और मदमस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. 'गेम चेंजर' का पहला गाना सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है.

राम चरण-कियारा आडवाणी का गाना वायरल

राम चरण (Ram Charan Game Changer) और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का गाना 'जारागंडी' तेलुगू में रिवील किया गया है. 'गेम चेंजर' के डायरेक्टर शंकर और टीम ने 'जारागंडी' सॉन्ग वीडियो के साथ कुछ BTS सीन भी एड किए हैं, जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं. 'गेम चेंजर' (Game Changer Movie) फिल्म का यह गाना पंजाबी पॉप सिंगर दलेर मेहंदी और सुनिधि चौहान ने गाया है, तो गाने का कंपोजिशन म्यूजिक डायरेक्टर Thaman S. ने किया है. 'जारागंडी' लिरिकल वीडियो से पता चलता है कि गाने की कोरियोग्राफी प्रभु देवा ने की है.  

​Ram Charan के हीरोइनों संग इंटीमेट सीन पर पत्नी उपासना को होती थी जलन! सुपरस्टार ने खुद किया था खुलासा 

कियारा आडवाणी ने खास अंदाज में किया विश

सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Birthday) को 39वें बर्थडे पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani Instagram) ने खास स्टाइल में विश किया है. कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गेम चेंजर की एक फोटो शेयर की है और साथ में कैप्शन भी लिखा है. कियारा ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरे डियरेस्ट RC!! ये रहा हमारा मेगा मास ब्लास्ट...सेलिब्रेशन शुरू करते हैं.' कियारा ने अपने इसी पोस्ट में बताया कि 'गेम चेंजर' का गाना 'जारागंडी' सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 

'एक समय था जब मेरी...', बैक-टू-बैक फ्लॉप देने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी  

'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर देख खुश हो गए सलमान खान, बोले - 'मूवी बहुत बड़ी हिट होगी'

Trending news