राम चरण से रणवीर सिंह तक, डायरेक्टर शंकर की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला, वायरल हुईं Photos
Advertisement
trendingNow12207672

राम चरण से रणवीर सिंह तक, डायरेक्टर शंकर की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला, वायरल हुईं Photos

Ram Charan-Ranveer Singh: फेमस डायरेक्टर शंकर की बेटी, ऐश्वर्या शंकर की रिसेप्शन पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की थी. ऐश्वर्या शंकर की वेडिंग रिसेप्शन से कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

डायरेक्टर शंकर की बेटी का वेडिंग रिसेप्शन

Aishwarya Shankar Wedding Reception: 'गेम चेंजर' और 'इंडियन 2' के लिए लाइमलाइट में बने हुए फेमस फिल्म डायरेक्टर शंकर की बेटी ऐश्वर्या शंकर की हाल ही में शादी हुई है. शादी के बाद डायरेक्टर शंकर ने बेटी के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दी थी, जहां बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. राम चरण (Ram Charan), चिरंजीवी से लेकर रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) तक, कई सितारे ऐश्वर्या शंकर की वेडिंग रिसेप्शन का हिस्सा बने थे. डायरेक्टर शंकर की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

डायरेक्टर शंकर की बेटी का वेडिंग रिसेप्शन

डायरेक्टर शंकर ने बेटी ऐश्वर्या का वेडिंग रिसेप्शन 16 अप्रैल को चेन्नई में दिया था. जिसकी कुछ तस्वीरें डीटी नेकस्ट नाम के सोशल मीडिया पेज और लीजेंड म्यूजिशियन ए आर रहमान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मोहनलाल, एटली, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), राम चरण, जाह्नवी कपूर समेत कई सितारों की झलक दिख रही है. 

​'लुटेरे' फेम गौरव के शर्मा लेते हैं नसीरुद्दीन शाह से इंस्पिरेशन, बोले - 'उनसे बेहतर टीचर...

'जाह्नवी कपूर की झलक भी दिखी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Photos) अपने पापा बोनी कपूर के साथ डायरेक्टर शंकर की बेटी ऐश्वर्या शंकर की वेडिंग रिसेप्शन का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान जाह्नवी कपूर शिमरी लहंगे में खूब स्टाइलिश दिखाई दीं तो बोनी  कपूर ब्लैक एथनिक सूट में खूब डैशिंग लगे. बता दें, फेमस डायरेक्टर शंकर की बेटी ऐश्वर्या शंकर की तरुण कार्तिकेयन से 15 अप्रैल को शादी हुई है. शादी में रजनीकांत (Rajinikanth), कमल हासन, मणि रत्नम समेत कई सितारे शामिल हुए थे. शंकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो डायरेक्टर फिलहाल दो फिल्मों पर काम कर रहे हैं, जिनमें एक कमल हासन की 'इंडियन 2' और दूसरी राम चरण की 'गेम चेंजर' है. 

Amitabh Bachchan को 'लता दीनानाथ मंगेशकर' अवॉर्ड, 24 अप्रैल को इस एक्टर को भी मिलेगा विशेष सम्मान  

The Broken News Season 2 Trailer: धमाकेदार है 'द ब्रोकन न्यूज 2' का ट्रेलर, श्रिया पिलगांवकर लेंगी जयदीप से बदला

 

Trending news