Ram Charan के हीरोइनों संग इंटीमेट सीन पर पत्नी उपासना को होती थी जलन! सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा
Advertisement

Ram Charan के हीरोइनों संग इंटीमेट सीन पर पत्नी उपासना को होती थी जलन! सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा

Ram Charan Birthday: सुपरस्टार राम चरण आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. राम चरण का जन्म 27 मार्च 1985 को हुआ था. सुपरस्टार के बर्थडे के मौके पर उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. 

राम चऱण और उपासना

Ram Charan on Wife Upasana: सुपरस्टार राम चरण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब लाइमलाइट में रहते हैं. मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने अपने करियर में कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है, रील लाइफ का असर सुपरस्टार ने कभी रियल लाइफ में नहीं पड़ने दिया. लेकिन राम चरण की वाइफ को जरूर सुपरस्टार के ऑनस्क्रीन रोमांस से जरूर जलन हुआ करती थी. जी हां...ऐसा हम नहीं बल्कि राम चरण ने ही एक पुराने इंटरव्यू में बताया था, जो उनके जन्मदिन के मौके पर एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. 

क्या राम चरण की ऑन स्क्रीन इंटिमेसी से उपासना को होती थी जलन?

सुपरस्टार राम चरण ने साल 2013 में मसाला को एक इंटरव्यू दिया था. जहां राम चरण ने बताया था कि उनकी ऑनस्क्रीन इंटीमेसी से उपासना को जलन होती है. राम चरण ने यह इंटरव्यू में अपनी शादी के एक साल बाद दिया था, जहां एक्टर ने कहा था कि उपासना को चीजें समझने में समय लगेगा कि कैसे फिल्म सेट पर काम होता है क्योंकि वह एक नॉन फिल्मी फैमिली से आती हैं. उन्हें फिल्म सेट पर लेकर जाना होगा और दिखाना होगा कि कैसे फिल्में काम करती हैं. राम चरण ने साथ ही कहा था- 'मुझे लगता है कि वह (उपासना) को जलन हो जाती है, जैसे मैं अपनी मां से कनेक्ट करता हूं और जहां तक इंटीमेट सीन्स का सवाल है, मुझे लगता है कि उसपर मुझे झूठ नहीं बोलना चाहिए. शुरुआत में वह कंफर्टेबल नहीं होती थी.' 

Akshay Kumar: 'एक समय था जब मेरे पास...', बैक-टू-बैक फ्लॉप देने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी 

बहुच मैच्योर हैं राम चरण की पत्नी उपासना!

राम चरण ने अपने इंटरव्यू में कहा था- 'उनकी जलन स्वभाविक है क्योंकि वह एक बहुत ही अलग बैकग्राउंड से आती हैं, तो उनके लिए मेरा इस तरह के सीन एक्सेप्ट करना मुश्किल था.' राम चरण ने साथ ही बताया- 'मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकता था कि वह समझेंगी, लेकिन वह समझ गईं. वह बहुत मैच्योर हैं, और मुझे बहुत पसंद है कि वह हमारी फैमिली में पूरी तरह से घुल-मिल गई हैं.' बता दें, राम चरण ने उपासना से साल 2012 में शादी की थी. शादी के 11 साल के बाद 2023 में राम चरण और उपासना बेटी क्लिन कारा के पैरेंट्स बने हैं.  

'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर देख खुश हो गए सलमान खान, बोले - 'मूवी बहुत बड़ी हिट होगी' 

जन्मदिन पर प्रकाश राज ने चौंकाया, सोनम वांगचुक की आवाज बुलंद करने पहुंच गए लद्दाख

 

Trending news