टीवी की ‘सीता माता’ Dipika Chikhlia ले रही थीं फेरे, तभी शादी में बिन बुलाए आ धमके Rajesh Khanna!
Advertisement

टीवी की ‘सीता माता’ Dipika Chikhlia ले रही थीं फेरे, तभी शादी में बिन बुलाए आ धमके Rajesh Khanna!

Rajesh Khanna Dipika chikhlia: कोई भी स्टार बिना न्योते के किसी की शादी में जाना अपनी शान के खिलाफ समझता है लेकिन सुपरस्टार राजेश खन्ना रामायण की सीता माता की शादी में बिन बुलाए जा पहुंचे थे और लोग देखते रह गए थे.

टीवी की ‘सीता माता’ Dipika Chikhlia ले रही थीं फेरे, तभी शादी में बिन बुलाए आ धमके Rajesh Khanna!
Rajesh Khanna Untold Stories: आज के दौर में जहां कुछ सेलेब्स ग्रैंड वेडिंग कर पूरी इंडस्ट्री को न्योता देते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपनी शादी को काफी इंटीमेट रखते हैं. लिहाजा उनकी शादी में कोई भी बॉलीवुड सेलेब्रिटी बिना न्योते के नहीं जाता फिर चाहे वो कितना ही करीबी क्यों ना हो. लेकिन 90 के दशक में जब दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने शादी की तो अपने दौर के सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) वहां बिना बुलाए ही जा पहुंचे थे और ये देख हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया था.
 

90 के दशक में हुई थी शादी
रामानंद सागर की रामायण से घर घर में सीता माता के रोल में फेमस हुईं दीपिका चिखलिया ने 1992 में शादी की थी. उन्होंने हेमंत टोपीवाला के साथ शादी की थी. वहीं जब शादी के बाद उनका रिसेप्शन हुआ और वो स्टेज पर बैठी थी तभी उनके रिसेप्शन में राजेश खन्ना की एंट्री हुई और वो इतने बड़े सुपरस्टार को अपनी शादी में देखकर हक्की बक्की रह गई थीं. इसकी वजह ये थी कि उन्होंने राजेश खन्ना को इनवाइट भी नहीं किया था. क्योंकि उन्हें लगा था कि इतने बड़े सुपरस्टार को भला वो कैसे न्योता दें. 
 
दोनों साथ कर चुके थे काम 
दरअसल, दीपिका ने अपने करियर की शुरुआती कुछ फिल्में राजेश खन्ना के साथ की थीं लेकिन इसके बाद दोनों कभी टच में भी नहीं रहे. लिहाजा वो उन्हें अपनी शादी में बुलाने के बारे में सोच भी नहीं सकती थीं क्योंकि उन्हें लगता था कि वो कभी उनकी शादी में नहीं आने वाले. लेकिन राजेश खन्ना सभी के मना करने के बाद भी बिन बुलाए वहां पहुंचे और दीपिका को बधाई दी, तस्वीर खिंचवाई. साथ ही उन्होंने दीपिका के पति को कान में उनका ख्याल रखने की बात भी कही. ये देखकर दीपिका राजेश खन्ना के बड़प्पन पर फिदा हो गई थीं और काफी इमोशनल भी.     
 

Trending news