दुबई की बारिश में राहुल वैद्य का बुरा हाल, घुटनों तक पानी में चलना पड़ा, शॉकिंग VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12208089

दुबई की बारिश में राहुल वैद्य का बुरा हाल, घुटनों तक पानी में चलना पड़ा, शॉकिंग VIDEO वायरल

Rahul Vaidya: सिंगर राहुल वैद्य इस वक्त दुबई में हैं. हाल के दिनों में दुबई में भारी बारिश हुई है, जिसके कारण कई सड़कों पर पानी भर गया है. सिंगर ने दुबई में बारिश की स्थिति पर अपना अनुभव साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

 

दुबई में हुआ राहुल वैद्य का ऐसा हाल

Rahul Vaidya: 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट और सिंगर राहुल वैद्य का दुबई से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल को घुटनों तक पानी से भरी हुई सड़क को पार करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को खुद राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को अपने सफेद स्नीकर्स को अपने दाहिने हाथ में पकड़े हुए देखा जा सकता है. शहर में हुई भारी बारिश (Dubai Rain) के बाद घुटनों तक भरे पानी में चलने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने अपनी पैंट को भी घुटनों तक चढ़ाया हुआ था और पानी में काफी संभल कर चलते हुए नजर आ रहे हैं. राहुल ने इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यहां काफी बुरा है... हबीबी का दुबई में स्वागत है.'

सिर्फ 2 घंटे की बारिश ने हालात कर दिए खराब
राहुल वैद्य ने पानी से भरी सड़कों और जलमग्न कारों की कई अन्य तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए थे. राहुल वैद्य ने अपनी आपबीती साझा करते हुए कहा कि सिर्फ दो घंटे की बारिश होने के बावजूद स्थिति इतनी खराब थी. सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के पहले सीजन में भाग लेने के बाद राहुल वैद्य घर-घर में पॉपुलर हो गए थे. 'बिग बॉस' के अलावा उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी हिस्सा लिया था.

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की PHOTOS लीक, नया लुक है धमाकेदार

दिशा परमार से 2021 में की थी शादी
राहुल वैद्य ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार से शादी की है. उन्होंने 'बिग बॉस 14' के दौरान दिशा से अपने प्यार का खुलासा किया था और बाद में 2021 में शादी कर ली. अपनी शादी के दो साल बाद उन्होंने 20 सितंबर 2023 को गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान अपनी बेटी का स्वागत किया.

Trending news