राघव जुयाल ने सलमान की फिल्म में इतने करोड़ चार्ज की फीस, शहनाज को भी दी मात
Advertisement
trendingNow11680989

राघव जुयाल ने सलमान की फिल्म में इतने करोड़ चार्ज की फीस, शहनाज को भी दी मात

किसी का भाई किसी (kisi ka bhai kisi ki jan) की जान में कोरियोग्राफर डांसर राघव जुयाल की फीस सुनकर आप सभी चौंक जाएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में काम करने के लिए राघव ने 1.2 करोड़ चार्ज किए हैं.

राघव जुयाल ने सलमान की फिल्म में इतने करोड़ चार्ज की फीस, शहनाज को भी दी मात

Raghav Juyal:- किसी का भाई किसी (kisi ka bhai kisi ki jan) की जान में कोरियोग्राफर डांसर राघव जुयाल (Raghav juyal) को देखा गया. राघव जुयाल (Raghav juyal)काफी मशहूर डांसर तो हैं ही लेकिन उसके साथ-साथ वो बेहतरीन एक्टर के तौर पर भी उभर रहे हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. उनका इंडस्ट्री में सफर संघर्ष भरा रहा हैं.  फर्श से अर्श तक का सफर राघव के लिए आसान नहीं था मगर वो आगे बढ़ते रहें और जिंदगी में  मेहनत के दम पर एक मकाम खड़ा किया हैं. बता दें सलमान खान (Salman khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में राघव ने दमदार एक्टिंग से अपना परचम लहराया हैं. 

राघव ने चार्ज की मोटी रकम
 राघव को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रहीं है जिसे सुन सभी चौंक उठे है. दरअसल, रिपोर्टस के मुताबिक राघव जुयाल ने भाई की फिल्म में काम करने के लिए 1.2 करोड़ की मोटी रकम चार्ज की हैं. हालाकिं राघव की तरफ से ऑफिशियली इस पर कुछ कहा नहीं गया है. लेकिन अगर इस बात में थोड़ी सी भी सच्चाई है तो ये कहना गलत नहीं होगा कि राघव आने वाले दिनों में इससे भी ज्यादा मोटी रकम चार्ज कर सकते हैं और आखिर करें भी क्यों ना वो उभरते हुए स्टार जो हैं.

मजेदार रोल में दिखे राघव जुयाल

राघव जुयाल खुद एक दिलचस्प इंसान है. वो एक्टिंग के साथ कॉमेडी भी अच्छी करते हैं. डांस इंडिया डांस में उनकी कॉमेडी हम सबने देखी है. राघव जब भी बड़े पर्दे पर दिखाई देते हैं उनमें उनका किरदार काफी 
मजेदार रहता है. दर्शक भी उनहें ऐसे ही किरदार में देखना पसंद करते हैं. राघव ने किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के छोटे भाई का रोल निभाया है. जिसमें उनका नाम इश्क होता है और उनहें
फिल्म में शहनाज गिल से इश्क हो जाता है इस  फिल्म में शहनाज राघव की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आईं . फिल्म में शहनाज के किरदार का नाम सुकून होता है. हालाकिं अफवाहें तो राघव और शहनाज के इश्क की असल जिंदगी में भी हो रही हैं. फैंस का कहना है कि राघव का सुकून शहनाज में बसता है.अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो भला दोनों लव बर्डस ही जानें.

Trending news