Raghav Juyal ने तोड़ी Shehnaz gil के साथ रिश्ते पर चुप्पी, जाने क्या कहा राघव ने ?
Advertisement
trendingNow11685829

Raghav Juyal ने तोड़ी Shehnaz gil के साथ रिश्ते पर चुप्पी, जाने क्या कहा राघव ने ?

राघव जुयल ने आखिरकार खुद की और शहनाज गिल के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी हैं. क्या कुछ कहा राघव ने आईए जानते हैं. 

 

Raghav Juyal ने तोड़ी Shehnaz gil के साथ रिश्ते पर चुप्पी, जाने क्या कहा राघव ने ?

Raghav Juyal breaking silence on Shehnaz gil:  राघव जुयल (Raghav Juyal) टीवि इंडस्ट्री को वो नाम हैं जिसे किसी परिचय की जरुरत नहीं है. टीवि की दुनिया में राघव ने खूब नाम कमाया है. हाल ही में उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ( Kisi ka bhai kisi ki jan) से की है. राघव की एक्टिंग को लेकर काफी तारीफ हुई है. इस फिल्म में राघव के साथ शहनाज गिल भी नजर आई. फिल्म में शहनाज ने राघव की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है तो वहीं रियल लाइफ में शहनाज का नाम राघव के साथ खूब जोड़ा जा रहा था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों की केमिस्ट्री कई मौके पर देखने को मिली. यहां तक की सलमान खान ने दोनों के रिश्ते होने का इशारा भी किया था.
 
 राघव ने बताई सच्चाई
ऐसे में अब राघव जुयाल ने इस मुद्दे पर खुलकर बात कि है जब उनसे शहनाज और उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा कि वो शहनाज को डेट नहीं कर रहें हैं. यह सब सिर्फ एक अफवाह है. उन्होंने आगे बताया कि सलमान खान ने शहनाज को मूव ऑन करने के लिए कहा और लोगों ने उनका नाम मेरे साथ जोड़ दिया. इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. ये महज सिर्फ एक रूमर्स है. 

बते दें शहनाज गिल बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर रहीं थी. जो आज इस दुनिया में नहीं हैं. शहनाज आज भी सिद्धार्थ को भूला नहीं पाईं हैं. यहीं कारण है कि सलमान ने शहनाज को जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह दी हैं. 

Trending news