Malini Sharma Now: जिसकी चीख से कांप उठी थी बिपाशा बसु की भी रूह, गुमनामी में गुम हुई Raaz की वो खतरनाक ‘भूतनी’
Advertisement

Malini Sharma Now: जिसकी चीख से कांप उठी थी बिपाशा बसु की भी रूह, गुमनामी में गुम हुई Raaz की वो खतरनाक ‘भूतनी’

Raaz Movie Actress Malini Sharma: साल 2002 में रिलीज हुई थी राज फिल्म जिसमें डीनो मोरिया और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया लेकिन इन दोनों से भी ज्यादा जिसकी चर्चा फिल्म में हुई वो थीं इस फिल्म की डरावनी भूतनी यानि मालिनी शर्मा. जो सालों से लाइमलाइट से दूर हैं.

मालिनी शर्मा

Malini Sharma Raaz Movie: राज फिल्म में एक चीख ऐसी थी जिसने ना सिर्फ बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की नींदें हराम की बल्कि स्क्रीन पर टकटकी लगाए देख रहे लोगों को भी आंखें मिचने और डर के मारने कांपने पर मजबूर कर दिया था. वो रोल निभाया था मालिनी शर्मा (Malini Sharma) ने. जिन्हें इस फिल्म से खूब फेम मिला. लेकिन राज के बाद मालिनी रातों रात कहां गायब हो गईं ये कोई नहीं जानता. पिछले 20 सालों से वो लाइमलाइट से दूर हैं वो किसी फिल्म में नजर आती हैं और ना ही किसी इवेंट में. 

भटकती आत्मा का निभाया था किरदार
फिल्म में मालिनी का किरदार एक भटकती आत्मा का था. आदित्य (Dino Morea) के प्यार में दीवानी मालिनी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लेती है और फिर उसकी आत्मा बिपाशा बसु को ऊटी आने पर मजबूर करती है. कई बार फिल्म में आत्मा बनीं मालिनी की चीखें सुनाई देती हैं जो बिपाशा को ही नहीं बल्कि ऑडियंस को भी डराने में खूब कामयाबी रही. इस फिल्म से जहां बिपाशा और डीनो का करियर उड़ान भरता गया तो वहीं मालिनी इतने दमदार रोल को निभाकर भी गुमनामी में गुम हो गईं. 

fallback

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो

 उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो

 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो

 नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो

 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो

 मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो

 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो

 जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो

 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो

 अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

मॉडलिंग फिर एक्टिंग अब जी रहीं गुमनामी की जिंदगी
मालिनी शर्मा ने अपने करियर का आगाज मॉडलिंग से किया था. वो अपने दौर की टॉप मॉडल रहीं जिसके बाद उन्हें एक्टिंग में आने का मौका मिला. वो राज से फेमस हुईं जिसके बाद कई म्यूजिक एल्बम और टीवी शोज में भी दिखीं. बॉम्बे वाइकिंग की म्यूजिक वीडियो- क्या सूरत, क्या सूरत है.. में वो नजर आईं और लोगों को खूब भाई. लेकिन फिर वो धीरे धीरे लाइमलाइट से दूर होती चली गईं. उनकी निजी जिंदगी के बारे में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक प्रियांशु चटर्जी से उन्होंने शादी की लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया. फिलहाल एक्ट्रेस कहां हैं और क्या कर रही हैं ये कोई नहीं जानता.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news