Shahrukh Khan के साथ इस एक्टर ने भी नहीं ली R Madhavan की फिल्म में कैमियो के लिए कोई फीस, खुद एक्टर ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11239193

Shahrukh Khan के साथ इस एक्टर ने भी नहीं ली R Madhavan की फिल्म में कैमियो के लिए कोई फीस, खुद एक्टर ने किया खुलासा

R Madhavan: आर माधवन (R Madhavan) अपनी मचअवेटिड फिल्म 'रॉकेट्री:द नॉम्बी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. ये फिल्म कल यानी 1 जुलाई को रिलीज होने वाली है. वो न सिर्फ फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं बल्कि फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे हैं. 

 

srk

R Madhavan on Shah Rukh Khan & Suriya cameo: एक्टर आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म 'रॉकेट्री:द नॉम्बी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) शुक्रवार 1 जुलाई को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म को लेकर आर माधवन काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि वो न सिर्फ फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं बल्कि डायरेक्ट भी कर रहे हैं. वहीं, फिल्म के प्रमोशन के दौरान, आर माधवन ने पिंकविला से एक बातचीत में खुलासा किया कि वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सूर्या (Surya) के आभारी हैं क्योंकि उन्होंने बिना फीस लिए फिल्म में कैमियो किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

खुद हैरान थे आर माधवन

 

जब बातचीत के दौरान आर माधवन से ये पूछा गया कि 'क्या ये उनके लिए आश्चर्य की बात है कि शाहरुख खान और सूर्या फिल्म में कैमियो रोल के लिए राजी हो गए?' इस पर माधवन ने कहा, 'मैं खुश था और हैरान भी. आप जानते हैं कि लोग इस बारे में बात करते रहते हैं कि इंडस्ट्री में लोग एक-दूसरे के कॉम्पटीटर है. लेकिन बिना एक पैसा लिए शाहरुख सर और सूर्या ने मेरे लिए कैमियो किया. शाहरुख ने मेरे साथ अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी में भी शूटिंग की. मेरा मतलब है कि अगर आप मुझसे पूछें और मैं आपको अपने दिल पर हाथ रखकर बताऊंगा कि ये इंडस्ट्री कुछ बेहद ही सुंदर और उदार लोगों से भरी हुई है. मैं एक आउटसाइडर हूं और मुझे इसे स्वीकार करने में कोई संकोच नहीं है क्योंकि मैं हूं. मुझे इंडस्ट्री में इस तरह का समर्थन और एक्सेप्टेंस मिला है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

माधवन को नहीं कोई शिकायत

 

 इसके अलावा इंटरव्यू में आर माधवन ने आगे कहा- 'आप जानते हैं कि मैं हमेशा बहुत आभारी रहूंगा, मुझे कोई शिकायत नहीं है. मुझे नहीं लगता कि अगर मुझे कुछ और कहना पड़े तो अच्छा भगवान मुझे माफ कर देंगे.' आपको बता दें कि आर माधवन इस फिल्म में इसरो वैज्ञानिक नॉम्बी नारायणन की भूमिका निभा रहे हैं. ये फिल्म कल हिंदी, तमिल और अंग्रेजी भाषा में रिलीज हो रही है. फिल्म को तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी डब किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Amrita Singh चाहती थीं Saif Ali Khan को फ्राइंग पैन से मारना, कहा-'मैं खूब रोई और लड़ी'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news