'पुष्पा' के डायरेक्टर सुकुमार और राम चरण देंगे फैंस को सरप्राइज, सामने आया अपडेट
Advertisement
trendingNow12174416

'पुष्पा' के डायरेक्टर सुकुमार और राम चरण देंगे फैंस को सरप्राइज, सामने आया अपडेट

Sukumar-Ram Charan New Movie: पुष्पा के निर्देशक सुकुमार और राम चरण साथ में नई फिल्म ला रहे हैं. दोनों की फिल्म का अभी तक नाम तो सामने नहीं आया है मगर ये जरूर कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल फैंस को सरप्राइज देगी.

 

राम चरण

सुपरहिट डायरेक्टर सुकुमार और ग्लोबल सेंसेशन राम चरण बड़ा धमाका करने वाले हैं. जी हां,  दोनों जल्द ही एक एपिक सिनेमैटिक वेंचर के साथ फैंस को सरप्राइज देंगे. होली पर भला इससे बड़ा तोहफा फैंस के लिए क्या ही हो सकता है. राम चरण हो या सुकुमार, दोनों ने ही दुनियाभर में अपनी फिल्मों से खास छाप छोड़ी है. तो चलिए बताते हैं आखिर क्या चर्चा चल रही है.

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' की शानदार सफलता के बाद, सुकुमार के साथ राम चरण का साथ दोनों के करियर में एक और मील का पत्थर साबित हो सकता है. जहां राम चरण 'आरआरआर' की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद से लगातार छाए हुए हैं तो सुकुमार 'पुष्पा' फ्रेंचाइजी से सुपरहिट किंग बन चुके हैं.

फिल्म को लेकर अपडेट
चर्चा है कि राम चरण और सुकुमार की फिल्म का काम इसी साल शुरू हो जाएगा. जबकि इसकी रिलीज के लिए वह अगले साल तक के लिए शेड्यूल कर सकते हैं. फिलहाल ये एक अनटाइटल फिल्म फिल्म है जिसे ग्रैंड तरीके से थिएटर में लाने की तैयारी है.

ये दूसरा मौका है
रंगस्थलम की जबरदस्त सफलता के बाद राम चरण, सुकुमार, मैत्री मूवी मेकर्स और डीएसपी का यह कॉम्बिनेशन एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स द्वारा किया जा रहा है.

Trending news