पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी: खाने-पीने से लेकर वेडिंग थीम तक, जानें किस होटल में होंगे सात फेरे
Advertisement
trendingNow12157707

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी: खाने-पीने से लेकर वेडिंग थीम तक, जानें किस होटल में होंगे सात फेरे

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी आज है.15 मार्च की रात को दोनों रॉयल अंदाज में ब्याह रचा रहे हैं. खाने पीने से लेकर वेन्यू तक चलिए सबकुछ आपको बताते हैं. साथ ही जानिए दिल्ली में कहां पर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा सात फेरे लेने वाले हैं.

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी

बॉलीवुड एक्टर पुलिकत सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. मालूम हो, पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा संग साल 2014 में हुई थी. मगर दोनों सालभर के अंदर ही अलग हो गए थे. खैर अब पुलकित की जिंदगी का नया पड़ाव है. कृति और वह पिछले काफी समय से साथ हैं. अब दोनों फैमिली की मौजूदगी में ब्याह रचा रहे हैं. तो चलिए आपको Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda की शादी, मेन्यू और बाकी चीजों के बारे में बताते हैं.

'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलकित और कृति शादी में ट्रेडिशनल खाने, रस्मों और जायके का लुत्फ उठाना चाहते हैं. ऐसे में दिल्ली में शादी कर रहे कपल ने वाराणसी, कोलकाता, राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक के मशहूर खानों का लुत्फ उठा पाएंगे. साथ ही दिल्ली 6 की चाट को भी मेन्यू में शामिल किया गया है.

रॉयल होगी शादी
वहीं अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि शादी की थीम बॉलीवुड टाइप होगी. पुलकित और कृति अपनी शादी को एकदम रॉयल अंदाज में कर रहे हैं. दोनों ने इसके लिए रॉयल लुक को ही सिलेक्ट किया है. हालांकि अभी तक पुलकित और कृति की शादी या प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीर सामने नहीं आई है.

पुलकित सम्राट की शादी की तारीख
पुलकित सम्राट की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 13 मार्च 2024 से शुरू हो गए थे. बताया गया है कि दोनों 14 मार्च को शादी के वेन्यू पर पहुंच गए हैं. 15 मार्च को लंच टाइम में हल्दी तो शाम में शादी का कार्यक्रम हो सकता है. शादी में 200 लोगों के शामिल होने के उम्मीद है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी में मेहमान
फरहान अख्तर, रिचा चड्ढा, बी ब्राक, मीका सिंह से लेकर मनजोत सिंह समेत अली फजल का नाम गेस्ट लिस्ट में बताया जा रहा है. वहीं फरहान की वाइफ शिबानी दांडेकर भी शामिल हो सकती हैं.

कहां हो रही है पुलकित सम्राट की शादी
वेडिंग वेन्यू की बात करें तो दिल्ली एनसीआर में ही ये शादी हो रही है. दरअसल पुलकित और कृति दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं. ANI के मुताबिक, शादी आईटीसी ग्रैंड भारत में होगी जो कि मानेसर में स्थित है.

Trending news