जब Mahesh Bhatt ने Puja Bhatt के साथ किया था लिप लॉक, डायरेक्टर अपनी ही बेटी के साथ करना चाहते थे शादी
Advertisement

जब Mahesh Bhatt ने Puja Bhatt के साथ किया था लिप लॉक, डायरेक्टर अपनी ही बेटी के साथ करना चाहते थे शादी

पूजा भट्ट और महेश भट्ट का लिप लॉक आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल घटनाओं में एक माना जाता है. दोनों की तस्वीरों ने 90 के दशक में बवाल मचा दिया था. 

 

 जब Mahesh Bhatt ने Puja Bhatt के साथ किया था लिप लॉक, डायरेक्टर अपनी ही बेटी के साथ करना चाहते थे शादी

Puja Bhatt:  बॉलीवुड फिल्म निर्माता और अभिनेत्री पूजा भट्ट अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वो हमेशा से मीडिया की नजरों में रही हैं. उनके बयान उन्हें हमेशा सुर्खियों में ले आते हैं. इन दिनों वो बॉग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा हैं. वहां भी एक्ट्रेस अपनी आवाज उठा रही हैं बिना फिल्टर के अपनी राय सबके सामने रख रही हैं बिना ये सोचे कि लोग क्या कहेंगे. पूजा भट्ट ने इंडस्ट्री में हमेशा एक बैरियर को तोड़ा है. एक्ट्रेस ने उस वक्त लोगों को चौंका दिया जब उन्होंने एक मैगजीन के लिए अपने पिता के साथ लिप लॉक करने का फैसला किया. आज भी वो तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं.

पूजा और महेश के फोटोशूट ने मचाया था तहलका

पूजा और महेश भट्ट का वो फोटोशूट बॉलीवुड के इतिहास में आज तक का मोस्ट कंट्रोवेशियल शूट था. उन्होंने अपनी मेहनत और संघर्ष से अपना नाम बनाया है. एक्ट्रेस ने महज 17 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्होंने फिल्म डैडी से अपने करियर की शुरुआत की थी. पूजा ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ एक मैगजीन के लिए शूट करवाया था. उसके कवर पेज पर पूजा, महेश की गोद में बैठी हुई हैं और दोनों एक दूसरे को लिप पर किस करते दिखाई दे रहे हैं. इस शूट ने चारों तरफ तहलका मचा दिया था. लोगों ने पूजा और महेश भट्ट पर पिता और बेटी के रिश्ते को खराब करने का आरोप लगाया.

"पूजा बेटी नहीं होती तो शादी कर लेता"

दिलचस्प बात ये है कि इस मसले पर बात करने के लिए डायरेक्टर ने बकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा. उन्होंने मीडिया के सामने फोटो की सच्चाई बताई और उन्होंने बताया कि उन्होंने जो किया उसमें कुछ भी गलत नहीं है. डायरेक्टर ने यहां तक कह डाला कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती तो वो उससे शादी कर लेते. महेश के इस जवाब ने चारों तरफ बवाल मचा दिया. बता दें पूजा, महेश की पहली बीवी किरण भट्ट की बेटी हैं. पूजा का एक भाई भी है जिसका नाम राहुल भट्ट है. महेश ने दूसरी शादी सोनी राजदान से की है. उनकी दो बेटfयां शाहीन और आलिया भट्ट हैं.

Trending news