Bollywood Legends: इस फिल्म में थे 3 आइटम डांस; नाची अलग-अलग हसीनाएं, प्रियंका, सनी लियोनी और...
Advertisement
trendingNow11908919

Bollywood Legends: इस फिल्म में थे 3 आइटम डांस; नाची अलग-अलग हसीनाएं, प्रियंका, सनी लियोनी और...

Priyanka Chopra: यूं तो फिल्मों में इन दिनों ऐसे आइटम डांस नहीं आ रहे कि धूम मचा दें, लेकिन एक दौर में इनकी जबर्दस्त मांग थी. यही कारण है कि हीरोइनों ने भी हिचक तोड़ कर ये उत्तेजक डांस करने स्वीकार किए...

 

Bollywood Legends: इस फिल्म में थे 3 आइटम डांस; नाची अलग-अलग हसीनाएं, प्रियंका, सनी लियोनी और...

Sunny Leone: नई सदी की शुरुआत के साथ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम डांस का दौर आया था. हर फिल्म में कोई न कोई आइटम डांस होता, जिसे कोई हॉट डांसर पेश करती थी. ये डांस जब धीरे-धीरे लोकप्रिय होने लगे और डांसर सुर्खियां बटोरने लगीं तो बॉलीवुड में हीरोइन कर बनकर आने वाली एक्ट्रेसों ने भी ये डांस करना शुरू कर दिए. आम तौर पर तो यही होता था कि फिल्म के बीच में एकाध आइटम नंबर रख दिया जाता. मगर निर्माता-निर्देशक संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने अपनी फिल्म शूटआउट एट वडाला में तीन आइटम डांस रखे थे. खास बात यह कि तीनों ही अलग-अलग सुंदरियों पर फिल्माए थे. तीनों ही चर्चित चेहरे थे.

बबली बदमाश है
आतंकी दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के लिए काम करने वाले माफिया अपराधी मान्या सुर्वे के इस शूटआउट की इस कहानी में ये तीन डांस प्रियंका चोपड़ा, सनी लियोनी और सोफी चौधरी पर फिल्माए गए थे. इसमें से सनी लियोनी पर फिल्माए गाने पर कंट्रोवर्सी हो गई थी और निर्माताओं को सेंसर बोर्ड (Censor Board) के निर्देशक के बाद इसके बोल बदलने पड़े थे. इन तीनों ही आइटम नंबरों में फिल्म के हीरो, मान्या सुर्वे बने जॉन अब्राहम भी नजर आते हैं. प्रियंका चोपड़ा पर शूट किए गाने का टाइटल था, बबली बदमाश. जिसे सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने अपनी खनकदार आवाज में गाया था. वहीं सनी लियोनी पर फिल्मा गाने के बोल थे, लैला तुझे लूट लेगी. सनी लियोनी इस गाने में लैला बनकर डांस कर रही थीं. जबकि गाने को जॉन और उनके दोस्त गाते हैं. गाने में आनंद राज आनंद (Anand Raj Anand) और मीका सिंह (Mika Singh) की आवाज थी.

आला रे आला
फिल्म का तीसरा गाना ज्यादातर फिल्मों में आइटम डांसर बनकर आने वाली सोफी चौधरी पर फिल्माया गया था. जॉन के किरदार को ध्यान में रखकर लिखे गए इस गाने के बोल थेः आला रे आला मान्या आला. इसे सुनिधि चौहान और मीका सिंह ने गाया था. फिल्म का संगीत अनु मलिक (Anu Malik) ने दिया था. बबली बदमाश गाने को लेकर कई लोगों का यह कहना था कि यह गाना 1969 की फिल्म वारिस के गाने लहरा के आया है झोंका बहार का से प्रेरित है. मगर अनु मलिक ने कहा कि यह उनकी अपनी ओरीजनल धुन है. खैर, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसमें फिल्म के इन तीनों आइटम नंबरों को भी बड़ा योगदान था.

Trending news