Priyanka Chopra: फैन ने प्रियंका से पूछा- कौन सा परफ्यूम लगाती हैं, ऐक्ट्रेस के जवाब पर लोग भरने लगे आहें
Advertisement
trendingNow11868088

Priyanka Chopra: फैन ने प्रियंका से पूछा- कौन सा परफ्यूम लगाती हैं, ऐक्ट्रेस के जवाब पर लोग भरने लगे आहें

Priyanka Chopra Fan: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फैमिली लाइफ को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं. करियर में वह निराश नहीं हैं और बॉलीवुड (Bollywood) छोड़कर हॉलीवुड (Hollywood) में काम कर रही हैं. हाल में वह अपने सिंगर पति निक जोनास (Nick Jonas) के एक कंसर्ट में नजर आईं. वहां फैन को दिए एक जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया...

 

Priyanka Chopra: फैन ने प्रियंका से पूछा- कौन सा परफ्यूम लगाती हैं, ऐक्ट्रेस के जवाब पर लोग भरने लगे आहें

Priyanka Chopra Career: प्रियंका चोपड़ा अक्सर सिंगर पति निक जोनास के म्यूजिक कंसर्ट में शामिल होती हैं. जोनास ब्रदर्स ने हाल ही में लॉस एंजिल्स (Los Angeles) के डोजर्स स्टेडियम में एक कार्यक्रम आयोजित किया और इस कार्यक्रम से प्रियंका कई तस्वीरें और वीडियो (Priyanka Chopra Video) ऑनलाइन सामने आए हैं. इन्हीं में से इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक प्रशंसक द्वारा साझा किए गए वीडियो में एक्ट्रेस शो में आती दिख रही हैं. वीडियो में वह फैन्स का अभिवादन और उनसे बातचीत कर रही थीं. लेकिन जिस बात ने लोगों का ध्यान खींचा वह एक फैन के सवाल के जवाब पर प्रियंका का रेस्पॉन्स था. फैन ने प्रियंका से उनके परफ्यूम के बारे में पूछा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi(@jerryxmimi)

प्रियंका ने की तारीफ
वायरल क्लिप में एक प्रशंसक को प्रियंका से पूछते हुए सुना जा सकता है कि आप कौन सा परफ्यूम (Perfume) लगाती हैं? इस प्रियंका ने जवाब दिया, उसने सोशल मीडिया में लोगों का दिल जाती लिया है. प्रियंका ने इस फैन से कहा कि मेरे बदन से ऐसी ही गंध आती है. प्रियंका इस जवाब पर फैन आहें भर रहे हैं. इसी वीडियो में प्रियंका एक फैन के आउटफिट की तारीफ करती दिख रही हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रिटी जिंटा (Preity Zinta) भी अमेरिका में जोनास ब्रदर्स के इस कॉन्सर्ट में शामिल हुई थीं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रियंका के साथ फोटो शेयर किए थे. प्रिटी और प्रियंका ने एक्शन-थ्रिलर फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई (2003) में साथ काम किया था.

करियर की रफ्तार
इस बीच प्रियंका को आखिरी बार एक्शन से भरपूर शो सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन के साथ देखा गया था. इसे द रुसो ब्रदर्स द्वारा बनाया गया था. जल्द ही वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ इल्या नैशुलर की हेड्स ऑफ स्टेट्स एंड नोबडी में नजर आएंगी. प्रियंका लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं. मगर अगल साल वह बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे. साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू होने की खबरें हैं.

 

Trending news