Priyanka Chopra in Mumbai: बेटी मालती को लेकर मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, हैप्पी फैमिली फ्रेम में लाडली से नहीं हटीं नजरें
Advertisement

Priyanka Chopra in Mumbai: बेटी मालती को लेकर मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, हैप्पी फैमिली फ्रेम में लाडली से नहीं हटीं नजरें

Priyanka Chopra Latest News: प्रियंका चोपड़ा कुछ महीनों पहले भी भारत आई थीं लेकिन तब ना उनके साथ बेटी मालती थीं और ना ही पति निक लेकिन इस बार वो पूरे परिवार के साथ मुंबई पहुंचीं तो फैंस को बड़ा सरप्राइज मिल गया.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बेटी के साथ

Priyanka Chopra Daughter: हाल ही में अपने इंटरव्यू से कई बड़े खुलासे करने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक और बड़ा सरप्राइज फैंस को दे दिया है. वो पहली बार बेटी मालती मैरी (Malti Marie) को लेकर भारत पहुंचीं तो मुंबई एयरपोर्ट पर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. किसी को भी उनके भारत आने की कानों कान खबर नहीं हुई. प्रियंका के साथ इस बार निक जोनस (Nick Jonas) भी पहुंचे और तीनों ने आते ही पैपराजी को बेटी के साथ जमकर पोज दिए. अब इस हैप्पी फैमिली के फ्रेम पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

लाडली को गोद में लेकर खिंचवाई तस्वीरें 
जैसे ही प्राइवेट एयरपोर्ट पर प्रियंका और निक दिखे तो हर किसी के कैमरे का फोकस उन्हीं पर हो गया. वहीं सबसे ज्यादा खुशी फैंस और फोटोग्राफर्स को तब हुई जब प्रियंका ने बेटी मालती को गोद में लेकर पोज दिए. 

वहीं मां की गोद में मालती भी मस्ती करती दिखीं. इस मौके पर मालती ने सिंपल सा फ्रॉक पहना था तो वहीं प्रियंका पिंक कलर के आउटफिट में काफी कूल लग रही थीं. वहीं निक जोनस भी डेनिम और कैजुअल हुडी में दिखे. 

 

fallback

वहीं सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें वायरल हुईं तो लोगों ने इन पर खूब प्यार भी लुटाया. किसी ने खूबसूरत प्रियंका कहकर देसी गर्ल का वेलकम किया. तो वहीं कुछ यूजर्स ने बेबी को कैजुअली पकड़ने और मीडिया से ना छिपाने को लेकर उनकी तारीफ भी की. वहीं लोगों ने अब प्रियंका के मुंबई पहुंचते ही तरह तरह के कयास लगाने भी शुरू कर दिए है. सोशल मीडिया पर बातें हो रही हैं कि परिणीति चोपड़ा की शादी फिक्स हो गई है और इसी वजह से प्रियंका पूरे परिवार के साथ मुंबई पहुंची हैं. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो भी जल्द ही साफ हो जाएगा.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news