Prabhu Deva Welcomes Baby Girl: 47 की उम्र में की दूसरी शादी, अब 50 साल के प्रभू देवा बने बेटी के पिता
Advertisement
trendingNow11735133

Prabhu Deva Welcomes Baby Girl: 47 की उम्र में की दूसरी शादी, अब 50 साल के प्रभू देवा बने बेटी के पिता

Prabhu Deva Latest News: 47 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाकर चर्चा में आए प्रभू देवा अब 50 की उम्र में एक बेटी के पिता बन गए हैं. आपको बता दें कि प्रभू देवा चौथी बार पिता बने हैं.

Prabhu Deva Welcomes Baby Girl: 47 की उम्र में की दूसरी शादी, अब 50 साल के प्रभू देवा बने बेटी के पिता

Prabhu Deva Baby Girl: जाने माने अभिनेता, डायरेक्टर और बेहतरीन कोरियोग्राफर के तौर पर पहचाने जाने वाले प्रभू देवा (Prabhu Deva) के पैर इन दिनों सांतवे आसमान पर हैं. हो भी क्यों ना चौथी बार पिता बने प्रभू देवा के घर इस बार लक्ष्मी का आगमन हुआ है जिससे वो खुशी से फूले नहीं समा रहे. उनकी दूसरी पत्नी हिमानी सिंह (Himani Singh) ने बेटी को जन्म दिया है. इससे पहले प्रभू देवा 3 बेटों के पिता बन चुके हैं. 

2020 में हुई थी दूसरी शादी
प्रभू देवा ने दूसरी शादी 3 साल पहले 2020 में हिमानी सिंह से की थी. जिसे लेकर वो काफी सुर्खियों में बने रहे थे. ये शादी उन्होंने सीक्रेटली की थी. अब शादी के कुछ साल बाद ही उनकी जिंदगी में बड़ी खुशी आई है जिसे लेकर प्रभू देवा काफी एक्साइटेड हैं. उनके मुताबिक वो इस उम्र में पिता बनकर काफी खुश है खासतौर से 3 बेटों के बाद बेटी के पिता बनकर वो खुद को पूरा महसूस कर रहे हैं. वहीं उनकी खुशी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रभू देवा ने अब काम को कम करके परिवार और खासतौर से बेटी के साथ समय बिताने का फैसला कर लिया है. उन्होंने बताया कि वो काम के चक्कर में काफी भागदौड़ कर रहे हैं. 

1995 में हुई थी पहली शादी
वैसे आपको बता दें कि प्रभू देवा की पहली शादी मुस्लिम धर्म की महिला से की थी जिन्होंने शादी से पहले हिंदू धर्म अपना लिया था. लेकिन 16 साल साथ गुजारने के बाद दोनों ने तलाक ले लिया. इस शादी से प्रभी देवा 3 बेटों के पिता बने. वहीं 2020 में पेशे से डॉक्टर हिमानी सिंह के साथ प्रभू देवा ने गुपचुप ब्याह रचाया. 

fallback

एक्टर-कोरियोग्राफर के तौर पर बनाई थी पहचान
90 के दशक में अपने करियर का आगाज प्रभू देवा ने एक्टिंग और कोरियोग्राफी से ही किया था. उनका डान्सिंग स्टाइल सबस हटके था लिहाजा वो लोगों की नजरों में आसानी से आ गए. देखते ही देखते वो साउथ के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस हो गए.       

 
 

Trending news