Prabhas: छुट्टियों में आराम के लिए प्रभास ने इटली में किराये पर ली हवेली, महीने का किराया उड़ा देगा होश
Advertisement

Prabhas: छुट्टियों में आराम के लिए प्रभास ने इटली में किराये पर ली हवेली, महीने का किराया उड़ा देगा होश

Prabhas Next Film: देश के सबसे महंगे सितारों में शामिल प्रभास छुट्टियों के लिए विदेश जाते हैं. अब खबर आ रही है कि उन्होंने छुट्टियां मनाने के लिए अपने पसंदीदा देश इटली में एक विला किराये पर ले रखा है. इस विला का किराया आपका हैरान कर देगा...

 

Prabhas: छुट्टियों में आराम के लिए प्रभास ने इटली में किराये पर ली हवेली, महीने का किराया उड़ा देगा होश

Prabhas In Adipurush: इन दिनों फिल्म आदिपुरुष (Film Adipurush) के लिए चर्चा में बने हुए प्रभास भारतीय सिनेमा के सबसे महंगे सितारों में से हैं. साउथ के मीडिया में सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों में बताया जा रहा है कि प्रभास ने छुट्टियों के लिए इटली (Italy) में एक विला किराए पर लेकर रखा है. यह उनकी पसंदीदा लोकेशन बताई जा रही है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस वेकेशन विला (Vacation Villa) के लिए प्रभास प्रति माह 40 लाख की भारी भरकम राशि का भुगतान करते हैं. बताया जाता है कि वह शूटिंग के बाद आराम करने के लिए केवल कुछ करीबी दोस्तों के साथ वहां जाते हैं.

इंतजार सालार का
हालांकि इस खबर के बाद फैन्स चकित हैं कि प्रभास अपने बिजी शेड्यूल में से कब समय निकालकर इस विला में आराम करने के लिए जाते हैं. फिलहाल प्रभास की आदिपुरुष के नतीजों को गौर से देख रहे हैं. फिल्म दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस (Adipurush Box Office) पर सुपर पॉजिटिव नोट पर खुली और इसका पहले हफ्ते का कलेक्शन भी कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है. लेकिन इसके विरोध में स्वर भी उठ रहे हैं. अब प्रभास के फैन्स की नजर उनकी अगल फिल्म सालार पर है. बताया जा रहा है कि सालार का टीजर अगले कुछ हफ्तों में रिलीज हो सकता है. सूत्रों के अनुसार फिल्म थोड़ी लेट हो गई है. अगर फिल्म समय से तैयारो होती तो इसका टीजर आदिपुरुष प्रिंट से जोड़ा जा सकता था.

सफलता की प्रतीक्षा
ट्रेड के जानकारों का कहना है सालार का टीजर आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाले सिनेमाघरों में कुछ और दर्शकों को खींच सकता था. इससे आदिपुरुष और सालार दोनों को मदद मिलती. हालांकि, अब जब टीजर के रिलीज होने में कुछ ही हफ्तों की देरी हुई है, तो इसे ऐसे समय रिलीज किया जाएगा जब आदिपुरुष को लेकर चल रहा सारा प्रदर्शन लगभग समाप्त हो जाएगा. लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली कामयाबी का इंतजार कर रहे प्रभास और उनके फैन्स को अब सालार का इंतजार है. फिल्म इसी साल रिलीज होनी है.

 

Trending news