Salaar: क्या रॉकी भाई की KGF 2 की कहानी को आगे लेकर जाएगी प्रभास की 'सालार'? टीजर रिलीज का वक्त कर रहा इशारा!
Advertisement
trendingNow11766779

Salaar: क्या रॉकी भाई की KGF 2 की कहानी को आगे लेकर जाएगी प्रभास की 'सालार'? टीजर रिलीज का वक्त कर रहा इशारा!

Salaar फिल्म का टीजर 6 जुलाई को सुबह 5 बजकर 12 मिनट पर रिलीज किया जाएगा. ऐसे में इस फिल्म के लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. कुछ लोग इस फिल्म को यश यानी की रॉकी भाई की KGF 2 से जोड़कर देख रहे हैं. जानिए इसके पीछे की वजह क्या है.

 

सालार टीजर केजीएफ कनेक्शन

Salaar Teaser KGF Connection: 'आदिपुरुष' फिल्म के रिलीज के बाद अब प्रभास अपनी अमकमिंग फिल्म 'सालार' को लेकर सुर्खियों में है. लेकिन 'सालार' का टीजर गुरुवार यानी कि 6 जुलाई सुबह 5 बजकर 12 मिनट पर रिलीज होगा. ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि क्या प्रभास की 'सालार' (Salaar) का कलेक्शन रॉकी भाई की 'केजीएफ' से है. ये कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि 'सालार' के पोस्टर में प्रभास हाथ में हथौड़ा या कुल्हाड़ी लिए खड़े नजर आ रहे हैं. ऐसे में बीते कई दिनों से ना केवल ट्रेड एनालिस्ट बल्कि फैंस भी दोनों फिल्मों का आपस में कनेक्शन जोड़ने में बिजी हैं. 

क्या है 5 बजकर 12 मिनट पर टीजर रिलीज करने का फंडा?
ऐसा बहुत ही कम होता है कि किसी फिल्म का ट्रेलर या टीजर सुबह 5 बजे रिलीज हो. लेकिन 'सालार' (Salaar) फिल्म के मेकर्स इस फिल्म के टीजर को सुबह 5 बजकर 12 मिनट पर रिलीज कर रहे हैं. इसे लेकर ट्रेड एनालिस्ट मनोबल ने एक ट्वीट किया है जिसके बाद दोनों फिल्मों के कनेक्शन को लेकर कयासों का दौर और तेज हो गया है. मनोबल ने ट्वीट किया- 'सालार के टीजर का वक्त 5: 12 मिनट am है. ये इसलिए तो नहीं है क्योंकि 'केजीएफ 2' के क्लाइमेक्स में जब रॉकी भाई के जहाज पर समंदर में हमला हुआ था तो घड़ी में उस समय यही टाइम हो रहा था.'

 

 

प्रशांत नील ने किया है डायरेक्शन
दरअसल, प्रभास की 'सालार' का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है.ये वही प्रशांत हैं जिन्होंने KGF फिल्म का भी निर्देशन किया था. इतना ही नहीं 'सालार' से 'केजीएफ' के कलेक्शन के कुछ प्वाइंट्स सामने आए है. 

1. 'सालार' के ऐलान के बाद प्रभास की प्रशांत नील के साथ यश के साथ फोटो वायरल होना. बीच में ये भी चर्चा हुई कि 'केजीएफ 5' पार्ट में आएगी. तब से दोनों फिल्मों के कनेक्शन को लेकर हवा और तेज हो गई. 

 

 

2. 'सालार' का मतलब फरहान होता है. 'केजीएफ 2' फिल्म में मजदूरों की टोली में एक लड़के नाम फरहान था. जो रॉकी की सलामती के लिए बंदूक लेकर पुल पर चढ़ गया था.

3. 'केजीएफ 2' में फरहान ने ही पुल पर आग लगाई थी और दिखाया गया था कि उसकी मौत हो गई. लेकिन उसका चेहरा नहीं दिखाया था. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फरहान जिंदा है और वो बड़े होकर 'सालार' बन गया है. 

Trending news