Bollywood Actress: बॉलीवुड की इस खूबसूरत हीरोइन की बेटी कर रही डेब्यू, बोली- मम्मी कई बार...
Advertisement
trendingNow11874957

Bollywood Actress: बॉलीवुड की इस खूबसूरत हीरोइन की बेटी कर रही डेब्यू, बोली- मम्मी कई बार...

Paloma: कुछ समय पहले बॉलीवुड में भाग्यश्री (Bhagyashree) की बेटी ने डेब्यू किया था. सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी से लेकर पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया एफ तक सुर्खियां बटोर रही हैं. अब बॉलीवुड की एक पुराने दौर की खूबसूरत एक्ट्रेस की बेटी डेब्यू के लिए तैयार है. जानिए...

Bollywood Actress: बॉलीवुड की इस खूबसूरत हीरोइन की बेटी कर रही डेब्यू, बोली- मम्मी कई बार...

Sunny Deol Son: नेपोटिज्म (Nepotism) पर चाहे जितनी बातें हों, लेकिन बॉलीवुड सितारों के बच्चों (Bollywood Stars Kids) का हिंदी फिल्मों में डेब्यू करना लगातार जारी है. एक दौर में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसों में गिनी जाने वाली पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा (Paloma Dhillon) बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. खास बात यह कि पूनम की बेटी सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल के अपोजिट डेब्यू कर रही हैं. फिल्म का नाम है, दोनों (Film Dono). उल्लेखनीय है कि करीब चालीस साल पहले सनी देओल और पूनम ढिल्लों ने भी फिल्म सोहनी महिवाल में लीड रोल निभाए थे 1984 में आई यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसके बाद सनी और पूनम ढिल्लों की दो और फिल्में आई थीं. सवेरे वाली गाड़ी और समुंदर. दोनों 1986 में रिलीज हुई.

घर जैसा माहौल
यह फिल्म पूनम ढिल्लों की बेटी और सनी देओल के बेटे ही पहली फिल्म नहीं है. बल्कि विख्यात डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के बेटे अवनीश बड़जात्या का डेब्यू है. अवनीश ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म दोनों का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सनी देओल, सूरज बड़जात्या और पूनम ढिल्लों तमाम कलाकारों और क्रू के साथ मौजूद थे. इस दौरान तीनों ने बताया कि पुरानी पारिवारिक दोस्ती की वजह से फिल्म के सैट पर परिवार जैसा ही माहौल था. पलोमा ने कहा कि मुझसे ज्यादा यह यह मेरे माता-पिता के लिए सपना सच होने जैसा था. मुझे सेट पर देखकर उनकी आंखों में खुशी साफ झलक रही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paloma (@palomadhillon)

भर आई आंखें
पलोमा ने कहा कि पापा पहले दिन सेट पर आए और पूरे समय मेरे साथ खड़े रहे. उन्हें देखकर मैं बहुत भावुक हो गई थी और रो पड़ी. एक्ट्रेस ने बताया कि मां कई बार सेट पर हमारे साथ रहती थीं. खासकर जब मैं अपने पहले गाने की शूटिंग कर रही थी. खैर, अब पूनम ढिल्लों के फैन और इंडस्ट्री में उनके दोस्त पलोमा के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. वैसे सोशल मीडिया में पलोमा की पहचान बननी शुरू हो गई है और फिल्म रिलीज से पहले ही करीब 69 हजार लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं. दोनों 5 अक्टूबर (October 2023) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Trending news