Panchayat 3: प्रधान जी की बेटी रिंकी की डायरेक्टर ने लगा दी थी डांट, आखिर में करना पड़ा ये काम
Advertisement
trendingNow12287745

Panchayat 3: प्रधान जी की बेटी रिंकी की डायरेक्टर ने लगा दी थी डांट, आखिर में करना पड़ा ये काम

गांव फुलेरा के प्रधान जी की बेटी रिंकी को तो आप सब जानते हैं. रिंकी की लेटेस्ट सीजन में सचिव जी के साथ लव स्टोरी फैंस को खूब पसंद आई. लेकिन अब एक्ट्रेस ने बातचीत में बताया कि कुछ सीन्स की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने उनकी क्लास लगा दी थी.  

 

सचिव जी और रिंकी

Panchayat Season 3 Rinki: 'पंचायत सीजन 3' में सचिव जी और रिंकी के बीच लव स्टोरी की छोटी सी झलक देखने को मिली. दोनों ने खुलेतौर पर तो एक दूसरे से प्यार का इजहार नहीं किया लेकिन आंखों-आंखों में ही दिल की बात हो गई. इन दोनों की इस प्यार की शुरुआत को फैंस ने बहुत पसंद किया तो वहीं रिंकी के किरदार को भी खूब सराहा. अब एक्ट्रेस ने बताया कि एक सीन के दौरान सीरीज के डायरेक्टर ने उनकी डांट लगा दी थी.

बदल गई लाइफ

'पंचायत 3' (Panchayat Season 3) में रिंकी का किरदार संविका प्ले कर रही हैं. रिंकी ने हाल ही में वेब सीरीज में काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया. एक्ट्रेस ने कहा- 'पंचायत में काम करने वाले हर एक व्यक्ति की लाइफ बदल गई. अब मुझे लीड रोल्स के ऑफर मिल रहे हैं. लेकिन पहले छोटे रोल्स मिलते थे. इस सीरीज ने ना केवल उनकी लाइफ बल्कि पर्सनॉलिटी को भी काफी बदल दिया. अगर आपको अच्छा फील करना है तो सबसे पहले अपने आप से प्यार करो.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhubanti Bagchi (@bagchi_mb)

 'कहां गईं प्रोड्यूसर्स की क्रिएटिविटी.....? कोमोलिका वाली इमेज को लेकर भड़कीं उर्वशी ढोलकिया, कसा ताना

 

कैसे मिला पंचायत?
संविका ने बातचीत में ये भी बताया कि उन्हें रिंका (Sanvikaa) का रोल कैसे मिला. एक्ट्रेस ने कहा- 'एक दिन मेरा ऐसा मूड था कि घर से कहीं भी जाने का मन नहीं हो रहा था. तब मैंने सोचा कि एक विज्ञापन के लिए ऑडीशन दे दूं तभी एक फोन आया और जिन्होंने मुझे इंटरव्यू के लिए बुलाया और मेरी लाइफ बदल गई. एक्ट्रेस ने कहा कि रिंकी का किरदार सीजन 2 में शामिल हुआ. ऐसे में इतने बड़े कलाकारों के साथ काम करना काफी चैलेंजिंग था.'

 

 

कौन हैं जहीर इकबाल? जिनके संग सोनाक्षी सिन्हा की 23 जून को शादी की खबरें तेज

 

पड़ गई थीं डांट
एक्ट्रेस ने अपने डांट पड़ने वाले वाकये को भी बताया. संविका ने एक बार कुछ सीन्स को सही तरीके से परफॉर्म नहीं कर पा रही थीं तभी सीरीज के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा ने उनकी डांट लगाई. लेकिन इस सीजन में उन्होंने काम की तारीफ की.

Trending news