Karan Johar: कैटरीना की फिल्म पर करण जौहर हुए नाराज, तो सेम-सेक्स कहानियों के डायरेक्टर ने लगा दी क्लास
trendingNow11785726

Karan Johar: कैटरीना की फिल्म पर करण जौहर हुए नाराज, तो सेम-सेक्स कहानियों के डायरेक्टर ने लगा दी क्लास

Katrina Kaif Films: बॉलीवुड के बड़े मेकर्स हमेशा चाहते हैं कि उनकी फिल्म के सामने कोई दूसरा अपनी फिल्म रिलीज न करे. खास तौर पर बड़ी फिल्म. करण जौहर (Karan Johar) की योद्धा के सामने कैटरीना कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस आ रही है. इससे वह परेशान हो गए हैं. परंतु उनके सामने कुछ कड़वे सवाल भी खड़े हैं...

 

Karan Johar: कैटरीना की फिल्म पर करण जौहर हुए नाराज, तो सेम-सेक्स कहानियों के डायरेक्टर ने लगा दी क्लास

Director Onir: सोमवार को कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट ने करण जौहर को परेशान कर दिया. मैरी क्रिसमस 15 दिसंबर को इस साल रिलीज होगी. इस दिन करण के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म योद्धा भी थिएटरों में लेगी. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddarth Malhotra) हैं. मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) की रिलीज डेट घोषित होने के बाद करण जौहर (Karan Johar) ने ट्वीट पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि निर्माताओं और स्टूडियो को सौजन्यतावश इतना तो करना चाहिए कि फोन करके बताएं कि हमारी फिल्मों की रिलीट डेट टकरा रही हैं. करण जौहर की इस बात पर निर्माता-निर्देशक ओनिर ने उन्हें ट्विटर पर ही करारा जवाब दिया है.

करण का दुख दिखा

करण ने मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट के ट्वीट पर लिखा था कि बिना बताए फिल्मों को एक ही डेट पर रिलीज करके, बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेना अच्छी बात नहीं है. ऐसे कठिन दौर में अगर बॉलीवुड (Bollywood) के लोग एक साथ खड़े नहीं होंगे तो इंडस्ट्री को एक परिवार कहना बेकार है. अब करण की इस बात पर ओनिर ने उनकी क्लास लगा दी. ओनिर ने ट्विटर पर लिखा कि बड़े बॉलीवुड मेकर्स इस बात से परेशान हो जाते हैं कि उनके साथ कोई और बड़े बजट की फिल्म रिलीज हो रही है. तब वे बात करते हैं कि हम सबको कैसे एक-दूसरे का ख्याल रखना चाहिए. लेकिन वे उस वक्त एक सेकंड के लिए भी नहीं सोचते, जब एक छोटे बजट की इंडी फिल्म के सामने आते हैं और उसे कुछ ढंग के शो तक नहीं लेने देते. ताकि वे अपना बचाव कर सकें.

समस्या यह है
तय है कि ओनिर (Onir) की बात में दम है. बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर छोटे बजट की फिल्मों को कुछ नहीं समझते और कई उनके आने की वजह से पहले से थिएटरों में लगी फिल्मों हो उतार दिया जाता है. उल्लेखनीय है कि ओनिर खास तरह की इंडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. सेम-सेक्स रिलेशनशिप (Same Sex Relationship) के मुद्दे पर उन्होंने हिंदी में माई ब्रदर निखिल, बस इक पल, सॉरी भाई और आई एम जैसी चर्चित और पुरस्कार जीतने वाली फिल्में बनाई हैं. उल्लेखनीय है कि करण जौहर की योद्धा जहां एक्शन फिल्म है, वहीं मैरी क्रिसमस एक थ्रिलर है. क्रिसमस के दिनों में रिलीज होने की वजह से साफ है कि लोगों का झुकाव उसकी तरफ अधिक हो सकता है.

 

Trending news