Nora Fatehi: नोरा को मिली थी अनोखी सलाह; कैसे बनें अगली कैटरीना, एक्ट्रेस ने फिर ये किया
Advertisement

Nora Fatehi: नोरा को मिली थी अनोखी सलाह; कैसे बनें अगली कैटरीना, एक्ट्रेस ने फिर ये किया

Katrina Kaif: बॉलीवुड में हाल के वर्षों में विदेशी लड़कियों ने भी कामयाबी पाई है. कैटरीना कैफ तो स्टार बन चुकी हैं और नोरा फतेही भी डांस के मामले में आज निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद हैं. नोरा ने अब बताया है कि जब वह नई थीं, तो कई लोगों ने उन्हें सलाह दी थी कि अनुसार चलने पर वह दूसरी कैटरीना भी बन सकती हैं. जानिए उन्होंने नोरा को क्या-क्या सलाह दी...

 

Nora Fatehi: नोरा को मिली थी अनोखी सलाह; कैसे बनें अगली कैटरीना, एक्ट्रेस ने फिर ये किया

Nora Fatehi Career: नोरा फतेही ने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में लंबा सफर तय किया है. उनके डांस नंबरों ने लोगों को अपना फैन बनाया और वह कुछ फिल्मों में भी नजर आई हैं. हालांकि उन्हें बतौर एक्ट्रेस बड़ी कामयाबी नहीं मिली है, परंतु अब उन्होंने एक इंटरव्यू (Interview) में चौंकाने वाली बात कही है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने उन्हें बॉलीवुड में दूसरी कैटरीना कैफ बनने की सलाह दी थी. बीबीसी से बातचीत में कहा कि मैं ऐसे समय में आई थी, जब कैटरीना कैफ लगातार आगे बढ़ रही थीं और कई लोगों को मेरे अंदर उनकी छवि दिखती थी. नोरा ने कहा कि मैं आउडसाइडर जरूर थी, लेकिन अपने लुक को लेकर कभी असुरक्षित महसूस नहीं करती थी.

दिखती हूं भारतीय
नोरा ने कहा कि मुझे शुरू से पता था कि मैं काकेशियन मूल की नहीं हूं और न ही मैं गोरी हूं. मैं एक उत्तरी अफ्रीकी मोरक्कन युवती हूं. नोरा के अनुसार बहुत सारी मोरक्कन लड़कियां भारतीय (Indian) दिखती हैं और बहुत सारी भारतीय लड़कियां मोरक्कन दिखती हैं. नोरा ने कहा कि मुझे लगातार कहा गया मैं कैटरीना कैफ की जगह ले सकती हूं. कई लोगों ने इसके लिए मुझे अलग-अलग उपाय भी बताए. नोरा ने बताया कि लोगों ने मुझे सलाह दी कि नेक्स्ट कैटरीना बनने के लिए मुझे क्या-क्या करना चाहिए. नोरा ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्हें क्या-क्या सलाह दी गई.

फिर होगा सब आसान
रोर, स्ट्रीट डांसर 3, सत्यमेव जयते से लेकर थैंक गॉड (Thank God) तथा एन एक्शन हीरो (An Action Hero) में आ चुकीं नोरा ने बताया कि लोगों का कहना है कि मुझे लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करना चाहिए. सलाह देने वालों ने समझाया कि खुद को ज्यादा एक्सपोज न करें. पब्लिक में कम जाएं. उसके बाद एक ऐसी फिल्म की जरूरत होगी, जो सचमुच हिट हो. यह फिल्म आपको हीरोइन बना देगी और इसके बाद सब कुछ आसान हो जाएगा. ब्रांड आएंगे, बड़े ऑफर मिलेंगे, बड़े हीरो साथ में काम करने के ऑफर देंगे, वगैरह वगैरह. इसके बाद अगर आप स्टेज परफॉरमेंस करना चाहें तो ठीक है, नहीं तो आप बाद में टीवी शो कर सकती हैं. हालांकि नोरा बॉलीवुड में बड़ी हीरोइन नहीं बन सकीं, लेकिन डांसर के रूप में उन्होंने जगह बना ली है. आज बड़ी-बड़ी फिल्मों में उन्हें आइटम नंबर के लिए ऑफर मिलते हैं. निर्माता चाहते हैं कि नोरा उनकी फिल्म में डांस करें ताकि फिल्म की चर्चा हो. लोग नोरा को देखने आएं.

 

Trending news