Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput की सरेआम की बेइज्जती ! फैंस का फुटा गुस्सा
Advertisement
trendingNow11720412

Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput की सरेआम की बेइज्जती ! फैंस का फुटा गुस्सा

टेलीविडन इंडस्ट्री में जब भी बेस्ट सीरियल का नाम लिया जाता है तो सबसे पहले जहन में पवित्र रिश्ता का नाम सामने आता है. इस शो को 14 साल पूरे हो गए है. इसी खुशी में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र तक नहीं किया. जिस वजह से लोग उन पर काफी भड़क गए हैं. 

 

Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput की सरेआम की बेइज्जती ! फैंस का फुटा गुस्सा

Pavitra Rishta Completed 14 years: टेलीविडन इंडस्ट्री में जब भी बेस्ट सीरियल का नाम लिया जाता है तो सबसे पहले जहन में पवित्र रिश्ता का नाम सामने आता है. मानव के किरदार में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अर्चना के किरदार में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज भी लोगों को याद हैं. इतने साल बाद भी दोनों का किरदार लोगों के दिलों  जान में बस गया है. इस शो को 14 साल पूरे हो गए हैं. इसी खुशी में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए एकता कपूर और लोगों का आभार जताया है. 

अंकिता ने शेयर किया पोस्ट

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 14 साल हो गए पवित्र रिश्ता को और अभी भी इतना ताजा  और अपने पहले बच्चे के साथ जुड़ा हुआ महसूस करती हूं .. हर चीज के लिए भगवान का शुक्रिया !! और बहुत-बहुत धन्यवाद @ektarkapoor का मुझ पर हमेशा  विश्वास रखने के लिए कि मैं आपकी अर्चू बन सकती हूं और अर्चना के रूप में मुझे नई पहचान देने के लिए थैंक्यू . जो लोग शो के दौरान मुझसे प्यार करते थे जब वे मुझे देखते या मिलते थे, सबसे पहले दिमाग में जो नाम आता है वह अर्चू है और मैं इसे बहुत प्यार करती हूं..  इस खूबसूरत शो को पूरे दिल और आत्मा से प्यार किया है और देखा है.. मैं हमेशा के लिए आप सभी की आभारी हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

लोगों ने अंकिता को किया ट्रोल

अंकिता के पोस्ट पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है. साथ ही अंकिता पर अपनी भड़ास निकाल रहे है. दरअसल, अंकिता ने पोस्ट में कहीं पर भी सुशांत का जिक्र नहीं किया है. यहां तक की उनकी तस्वीर को क्रॉप तक कर दिया है. जिस वजह से लोगों को अंकिता पर बहुत गुस्सा आ रहा है और लोग उन्हें खरीखोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा सुशांत के बिना ये सीरियल कुछ भी नहीं हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अब सुशांत नहीं है तो उसकी तस्वीर भी नहीं डाली.  बता दें साल 2020 में  सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी. उनकी मुबई के घर में लाश मिली थी. 

Trending news