Party Video: पार्टी में जमीन पर लोट-लोटकर ऐसी हरकतें करनी लगी बॉलीवुड स्टार, संभालता रहा पति लेकिन नहीं आई बाज
Advertisement
trendingNow11254116

Party Video: पार्टी में जमीन पर लोट-लोटकर ऐसी हरकतें करनी लगी बॉलीवुड स्टार, संभालता रहा पति लेकिन नहीं आई बाज

Neha Kakkar Viral Video: नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे उनके पति रोहनप्रीत ने फैंस के साथ शेयर किया है. नेहा कक्कड़ इस वीडियो में पूरी तरह से मस्ती में डूबी दिखाई दे रही हैं

 

Party Video: पार्टी में जमीन पर लोट-लोटकर ऐसी हरकतें करनी लगी बॉलीवुड स्टार, संभालता रहा पति लेकिन नहीं आई बाज

Neha Kakkar Viral Dance Video: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की सुरीली आवाज हर दिल में बसती है. आवाज के साथ साथ नेहा कक्कड़ अपनी क्यूट अदाओं और खूबसूरती से भी अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं.  अब एक बार फिर से नेहा कक्कड़ का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ पार्टी में पति रोहप्रीत के साथ इतने ज्यादा मजे करती दिखाई दे रही हैं कि रोहन उन्हें संभालते नजर आ रही हैं. 

लोट-लोटकर किया डांस

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ पूरी तरह से जश्न में डूबी हैं और सब कुछ भूलकर पार्टी में जमीन पर लोट-लोटकर डांस करती हैं. ऐसे में रोहनप्रीत उन्हें बार-बार संभालते हैं लेकिन नेहा उनकी एक नहीं सुनती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान नेहा के साथ-साथ रोहनप्रीत भी जमीन पर लेटकर मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं. 

रोहनप्रीत ने वीडियो शेयर कर की ये डिमांड

रोहनप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम नेहा कक्कड़ के डांस का मजेदार वीडियो शेयर किया है. पत्नी की याद में रोहनप्रीत सिंह ने नेहा का वीडियो शेयर कर उनसे जल्दी घर आने की गुजारिश की. इसके जवाब में नेहा ने कहा कि वो जल्द ही घर आ जाएंगी. वीडियो की शुरुआत नेहा और रोहनप्रीत के साथ होती है, जो पार्टी में एक गाने पर डांस कर रहे हैं. नेहा ने हरे रंग की पैंट और सफेद टॉप पहना है, जबकि रोहनप्रीत रंगीन शर्ट और सफेद पतलून में डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

नेहा कक्कड़ ने दिया ये रिएक्शन 

कपल ने सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के लिए गाए मीका सिंह के गाने पर डांस किया. वीडियो में नेहा को फर्श पर लेटे और डांस करते देखा जा सकता है. नेहा और रोहन ने पार्टी में मौजूद अन्य लोगों को चियर करते हुए फर्श पर ‘नागिन डांस’ भी किया. वीडियो शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा, ‘अगर आपका पार्टनर बिना शराब के इस तरह डांस कर सकता है तो उससे शादी कर लें. रोहन ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘मिस यू लाडो आजा जल्दी प्लीजी नेहुउउ ..’ नेहा ने तुरंत जवाब दिया, ‘ओहो. मैं जल्द ही घर आऊंगी डियर.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news