Taimur Ali Khan Nanny Salaray: तैमूर की नैनी को इतनी मोटी सैलरी देती हैं करीना कपूर खान, नीतू कपूर ने कर दिया खुलासा
Advertisement
trendingNow11392338

Taimur Ali Khan Nanny Salaray: तैमूर की नैनी को इतनी मोटी सैलरी देती हैं करीना कपूर खान, नीतू कपूर ने कर दिया खुलासा

Neetu Kapoor: तैमूर अली खान की नैनी की सैलरी कितनी है इसका खुलासा हो गया है. खुद नीतू कपूर ने इसका खुलासा रियलिटी शो में किया. अब एक्ट्रेस का ये बयान वायरल हो रहा है. 

नीतू कपूर, तैमूर और नैनी

Neetu Kapoor on Nanny Salaray: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बडे़ बेटे तैमूर अली खान के पैदाइश के बाद से ही उनकी देखभाल के लिए रखी गई नैनी लगातार सुर्खियों में रहती हैं. खास बात है कि जिस नैनी ने तैमूर का ख्याल रखा था वहीं नैनी अब नन्हें जेह बाबा का भी ख्याल रखती हुई नजर आती हैं. लेकिन तब से लेकर अब तक फैंस के मन में ये सवाल तैर रहा है कि आखिर तैमूर की नैनी को सैफ और करीना हर महीने कितनी सैलरी देते होंगे. हाल ही में करण जौहर ने रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' के मंच पर नीतू कपूर से ये सवाल पूछा. एक्ट्रेस ने इस सवाल के जवाब में नैनी की सैलरी का खुलासा कर दिया जो कि अब चर्चा में है.

गेस्ट के रूप में पहुंची नीतू कपूर

'झलक दिखलाजा सीजन 10' को करण जौहर के अलावा माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही को-जज कर रही हैं. इस शो के स्पेशल एपिसोड में नीतू कपूर बतौर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचीं. नीतू कपूर को देखते ही करण जौहर ने करीना कपूर के बेटे से जुड़ा ऐसा सवाल पूछ लिया कि अब जवाब लोगों का ध्यान खींच रहा है.

बताई तैमूर की नैनी की सैलरी

करण जौहर ने नीतू कपूर को देखते ही उनसे एक के बाद एक कई सवाल पूछे. इस दौरान बातों ही बातों में करण जौहर ने नीतू कपूर से पूछा कि 'हर कोई ये जानना चाहता है कि क्या करीना कपूर खान बेटे तैमूर की नैनी को 1 करोड़ रुपये से ज्यादा सैलरी देती हैं? अगर ऐसा है तो वो भी तैमूर की नैनी का काम करने के लिए तैयार हैं.' नीतू कपूर तुरंत कहती हैं- 'मुझे क्या है वो 1 करोड़ रुपये दे या फिर 5 करोड़. मुझे कैसे पता होगा.' इसके अलावा करण ने पूछा कि क्या वो सब्जी वाले से पैसा कम कराती हैं. जवाब में नीतू कपूर ने कहा- 'ऐसा करने में बहुत मजा आता है.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news