सुपरहिट गाना होना था शूट, फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस...बिग बी से नहीं हुआ बर्दाश तो बीच में रुकवाई शूटिंग!
Advertisement
trendingNow12202462

सुपरहिट गाना होना था शूट, फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस...बिग बी से नहीं हुआ बर्दाश तो बीच में रुकवाई शूटिंग!

Amitabh Bachchan Movies: को-एक्ट्रेस की आंखों में आंसू देखकर अमिताभ बच्चन ने 'याराना' फिल्म की शूटिंग बीच में रुकवा दी थी. और मेकर्स से कहा था, इसे जाने दिया जाए- मैं सब संभाल लूंगा...आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा किस्सा क्या है. 

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan and Neetu Kapoor: महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha) ने इंडस्ट्री की लगभग सभी टॉप एक्ट्रेस के साथ काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक एक्ट्रेस ऐसी थीं, जिनकी आंखों में आंसू अमिताभ बच्चन से देखे नहीं गए थे. यह किस्सा नीत कपूर (Neetu Kapoor) और फिल्म 'याराना' से जुड़ा हुआ है. दरअसल, यह बात तब की है जब अमिताभ बच्चन और नीतू कपूर कोलकाता में सुपरहिट सॉन्ग 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना' की शूटिंग कर रहे थे. इस गाने की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि नीतू कपूर रोने लगीं और तब अमिताभ बच्चन ने शूटिंग को बीच में रुकवा दिया था. 

सेट पर फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor Movies) ने एक पुराने इंटरव्यू में 'याराना' फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना' का किस्सा शेयर किया था. जहां नीतू कपूर ने बताया था कि इस गाने की शूटिंग वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha Movies) के साथ कोलकाता में कर रही थीं. तब शूटिंग से पहले वह अमिताभ बच्चन के साथ बैठी थीं, तभी उनकी आंखों से आंसू छलक आए और वह रोने लगीं. अमिताभ ने उनसे वजह पूछी, तो एक्ट्रेस ने बताया कि वह मुंबई वापस जाना चाहती हैं. उस समय नीतू और ऋषि कपूर की सगाई हो चुकी थी. जब अमिताभ बच्चन को पता लगा कि एक्ट्रेस वापस जाना चाहती हैं, तो उन्होंने प्रोड्यूसर से बात करके नीतू के वापस जाने का इंतजाम किया था.   

आखिर क्यों Devdas के शूट पर शराब पीते रहते थे शाहरुख खान, 22 साल बाद पता चली वजह तो हक्का-बक्का रह गए सब

आधे गाने में आई हैं नीतू कपूर नजर

नीतू कपूर (Neetu Kapoor and Amitabh Bachchan) को वापस भेजने के लिए अमिताभ बच्चन ने मेकर्स से कहा था कि वह सब संभाल लेंगे. यही वजह है कि 'याराना' फिल्म के सुपरहिट गाने 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना' गाने में नीतू कपूर सिर्फ आधे हिस्से में नजर आई हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन, नीतू कपूर और ऋषि कपूर रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे.  

श्रीदेवी के साथ इस आइकॉनिक सीन के लिए 'मिस्टर इंडिया' में कॉकरोच को पिलाई गई थी अल्कोहल! सालों बाद पता चला किस्सा 

क्या 'प्रेम प्रतिज्ञा' के सेट पर फूट-फूटकर रोई थीं माधुरी दीक्षित? सालों बाद रंजीत ने बताया सच

 

Trending news