Bollywood Actress: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ साउथ के स्टार का रोमांस सुर्खियों में, लेकिन शादी कहीं औरॽ
Advertisement

Bollywood Actress: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ साउथ के स्टार का रोमांस सुर्खियों में, लेकिन शादी कहीं औरॽ

Naga Chaitanya: ऐसा कई बार हुआ कि फिल्मी गलियारों में दो सितारों के रोमांस की चर्चा तो खूब हुई, परंतु उनकी शादी किसी और से हुई. बीते कुछ समय में साउथ के चर्चित स्टार नागा चैतन्य की बॉलीवुड एक्स्ट्रेस के साथ रोमांच की चर्चाएं थीं, परंतु जब शादी की बात आई तो...

 

Bollywood Actress: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ साउथ के स्टार का रोमांस सुर्खियों में, लेकिन शादी कहीं औरॽ

Naga Chaitanya Marriage: साउथ के सितारे नागार्जुन (Actor Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य पिछले साल आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में नजर आए थे. हालांकि फिल्म नहीं चली, परंतु उनका बॉलीवुड कनेक्शन बरकरार है. जिसकी वजह से वह सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ समय पहले उनकी साउथ की चर्चित एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से शादी हुई थी. यह लव मैरिज (Love Marriage) थी, मगर ज्यादा नहीं चल सकी और दोनों का तलाक हो गया. हाल में नागा चैतन्य इस बात के लिए चर्चा में आए थे कि सामंथा की नई फिल्म खुशी (Film Khushi) का ट्रेलर एक सिनेमाहॉल में चल गया. यह देखकर नागा चैतन्य हॉल से निकल गए. खैर, इस बीच खबर है कि नागा चैतन्य अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला के साथ रिलेशनशिप में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

हर तरफ अटकलें
सामंथा से तलाक के बाद साउथ में नागा चैतन्य की रोमांटिक लाइफ पर अटकलें तेज रही हैं. शोभिता धूलिपाला के साथ उनकी रिलेशनशिप की चर्चाएं हैं, मगर दोनों ने ही इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. न ही खुलकर उन्होंने इस चर्चाओं का खंडन किया है. मगर अब ताजा रिपोर्टों में कहा गया है कि चैतन्य दूसरी शादी (Second Marriage) की तैयारी कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि रिपोर्टों के अनुसार उनकी दुल्हन शोभिता धूलिपाला नहीं हो सकती हैं. मीडिया में अलग रही अटकलों के मुताबिक चैतन्य के पिता सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी अपने बेटे की दूसरी शादी को लेकर गंभीर हैं, लेकिन होने वाली दुल्हन पर कोई ठोस जानकिरी सामने नहीं है.

अटकलों को धक्का
रिपोर्टों में कहा गया है कि पिता ने चैतन्य के लिए इस बार एक गैर-फिल्मी लड़की का चुनाव किया है. कहा जा रहा है कि यह लड़की एक बिजनेस-परिवार से है. खास बात है कि नागार्जुन के परिवार ने इस पूरे मामले में गोपनीयता बरती हुई है और न ही किसी ने इस रिपोर्टों की पुष्टि की है. इसके बाद फैन्स और मीडिया में उत्सुकता बढ़ गई है. वैसे ये खबरें आने के बाद उन अटकलों को भी धक्का लगा है, जो नागा चैतन्य और शोभिता धूलीपाला की रिलेशनशिप की बात कर रही थीं. अब यह देखना रोचक होगा कि आने वाले दिनों में दोनों सितारे मीडिया में किस तरह से सामने आते हैं.

Trending news