Bollywood Stories: पति ने रिश्ते में की बेवफाई, फिर दर्द से उबरने के लिए इस लीजेंड एक्ट्रे्स ने भी कर लीं आंखें चार!
Advertisement

Bollywood Stories: पति ने रिश्ते में की बेवफाई, फिर दर्द से उबरने के लिए इस लीजेंड एक्ट्रे्स ने भी कर लीं आंखें चार!

Mumtaz Marriage: एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) को लेकर कहा जाता है कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया था. पति की बेवफाई के दर्द से उबरने के दौरान एक्ट्रेस का भी एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर हो गया था!

मुमताज

Mumtaz Extra Marital Affair: फिल्मी सितारों की लाइफ दूर से देखने पर जितनी खूबसूरत दिखाई देती है, शायद उतनी करीब जाकर देखने पर नहीं लगती है. आज हम भी एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अपनी खूबसूरती, बोल्डनेस और दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) ने एक बार अपनी पर्सनल लाइफ का खुलासा करते हुए बताया था कि उनके पति का अफेयर हो गया था. फिर पति के धोखे के दर्द से गुजर रही एक्ट्रेस से ऐसी भूल हो गई जो उन्हें आज भी याद है! 

पति की बेवफाई ने एक्ट्रेस को बनाया था बेवफा!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो मुमताज (Mumtaz Movies) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि शादी के बाद जब वह अमेरिकी में रहती थीं तब उनके पति का एक अमेरिकी लड़की से अफेयर हो गया था. मुमताज (Mumtaz Marriage) ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि पुरुषों के लिए अफेयर करना बड़ी बात नहीं है, उनके पति का भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हुआ था, वह उनका सम्मान भी करती हैं क्योंकि उन्होंने अपनी भूल को माना था और उनके आगे सच को बताया था. मुमताज ने आगे कहा था, पति के अफेयर ने उन्हें दुख दिया था, वह काफी अकेलापन महसूस करने लगी थीं. उन्हें खूब घमंड था, तब वह वापस भारत आ गईं.

मुमताज ने बताया (Mumtaz Husband), भारत आने के बाद उनका भी किसी से अफेयर हो गया था... मुमताज ने साफ शब्दों में कहा था उनका अफेयर ज्यादा सीरियस नहीं था जो भी कुछ था थोड़े समय के लिए था, जो खत्म भी जल्दी ही गया था...' बता दें, मुमताज (Mumtaz Affair) और उनके पति के बीच इसके बाद सबकुछ ठीक हो गया था, रिश्ते में कुछ समय तक उतार-चढ़ाव देखने के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया था उनके पति उन्हें खूब प्यार करतेहैं, यह बातें अब बीते दिनों की है, उनके पति ने उस दिन के बाद उन्हें कभी भी शिकायत का मौका नहीं दिया था...' 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news