Mumtaz की बेटी खूबसूरती में मां को ही नहीं Deepika-Priyanka को भी देती हैं कड़ी टक्कर, इस बॉलीवुड एक्टर से की है शादी!
Advertisement

Mumtaz की बेटी खूबसूरती में मां को ही नहीं Deepika-Priyanka को भी देती हैं कड़ी टक्कर, इस बॉलीवुड एक्टर से की है शादी!

Mumtaz Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) की बेटी खूबसूरती में सिर्फ मां से ही चार कदम आगे नहीं हैं. बल्कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भी टक्कर देती नजर आती हैं! 

मुमताज

Mumtaz Daughter Natasha: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार मुमताज (Mumtaz) ने अपनी अदाकारी के साथ-साथ खूबसूरती से भी लाखों-करोड़ों फैंस बनाए थे. 70-80 के दशक में मुमताज (Mumtaz Movies) ने हर बड़े एक्टर के साथ काम किया था और खूब हिट फिल्में दीं. आज मुमताज (Mumtaz First Film) भले ही शोबीज से दूर हैं लेकिन उनकी खूबसूरती, अदाकारी और पर्सनल लाइफ के आज भी चर्चे होते हैं. मुमताज (Mumtaz Family) की ऐसे दो बेटियां हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चे एक्ट्रेस की बड़ी बेटी नताशा के होते हैं. आखिर चर्चे हो भी क्यों ना मुमताज (Mumtaz Daughter) की तरह की उनकी बड़ी बेटी नताशा भी बेहद खूबसूरत हैं. आइए, यहां देखते हैं मुमताज की बेटी नताशा की खूबसूरत तस्वीरें...

खूबसूरती में दीपिका-प्रियंका को टक्कर देती हैं नताशा! 

मुमताज (Mumtaz Husband) ने 1974 में मयूर माधवानी से शादी की थी. मुमताज (Mumtaz Children) और मयूर की फिर दो बेटियां हुईं नताशा और तान्या. आज हम मुमताज (Mumtaz Daughter Natasha) की बड़ी बेटी नताशा के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan Wife) से शादी की है. 

fallback

मुमताज (Mumtaz Instagram) की बेटी नताशा खूबसूरती में अपनी मां से भी चार कदम आगे हैं. नाताशा माधवानी (Natasha Madhwani Instagram) की खूबसूरत तस्वीरें ऐसे तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगी. लेकिन आज हम आपके लिए जो तस्वीरें लेकर आए हैं उनमें नताशा की खूबसूरती देखते ही बन रही है. 

fallback

बता दें, नताशा और फरदीन (Natasha and Fardeen Khan Marriage) ने साल 2005 में शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं. नताशा ऐसे तो फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह अक्सर कुछ फैशन डिजाइनर्स के लिए मॉडलिंग करती नजर आती हैं.  वहीं नताशा के पति फरदीन खान (Fardeen Khan Movies) साल 2015 के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं.बीते दिनों में फरदीन खान अपनी फिटनेस को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news