Aashiqui 3 में Kartik Aaryan की एक्ट्रेस नहीं बन पाएंगीं Fatima Sana Shaikh! डिटेल्स से उठा पर्दा
Advertisement

Aashiqui 3 में Kartik Aaryan की एक्ट्रेस नहीं बन पाएंगीं Fatima Sana Shaikh! डिटेल्स से उठा पर्दा

Kartik Aaryan Aashiqui 3: आशिकी 3 से अबतक कई एक्ट्रेसेस का नाम जुड़ चुका है. बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि फातिमा सना शेख और कार्तिक आर्यन की आशिकी 3 में जोड़ी बनेगी. लेकिन अब मुकेश भट्ट ने फिल्म की डिटेल्स रिवील कर दी हैं. 

कार्तिक आर्यन और फातिमा सना शेख

Kartik Aaryan New Movie: 'सत्यप्रेम की कथा' की रिलीज के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नई फिल्म 'आशिकी 3' को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आशिकी 3 अगले साल तक रिलीज होने की उम्मीद है, हालांकि अभी तक फिल्म की फीमेल लीड की खोज चल रही है. कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 से अबतक बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस का नाम जुड़ चुका है, जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फातिमा सना शेख समेत कई नाम शामिल हैं. बीतें दिनों ऐसी खबर आई थी कि आशिकी 3 के मेकर्स ने कार्तिक आर्यन के अपोजिट फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) को चुन लिया है. हालांकि अब फिल्ममेकर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने फिल्म की डिटेल्स पर से पर्दा उठा दिया है. 

फातिमा सना शेख नहीं होंगी आशिकी 3 का हिस्सा?

फिल्ममेकर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt Interview) ने हाल ही में कोईमोई से बात की और आशिकी 3 से फातिमा सना शेख का नाम जुड़ने को लेकर कहा- नहीं यह एक्ट्रेस नहीं हैं जिसका आपने नाम लिया. मुझे नहीं पता कि यह कहां से आ रहा है.  मुकेश भट्ट ने साथ ही कहा- हमने हीरो लॉक कर लिया है और हर कोई इस बारे में जानता है. कार्तिक आर्यन का नाम लेकर मुकेश भट्ट (Mukhesh Bhatt Movies) ने आगे कहा, फीमेल लीड को लेकर कास्टिंग का मुश्किल काम स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद किया जाएगा. स्क्रिप्ट के बिना फिल्म कुछ भी नहीं होती है. 

आशिकी 3 में होगी नए चेहरे की एंट्री!

मुकेश भट्ट (Aashiqui 3 Mukesh Bhatt) ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा- मैं प्रपोजल मेकर नहीं हूं, मैं सिनेमा बनाता हूं. मेरे लिए स्क्रिप्ट पहले आती है और फिर कास्ट. साथ ही आशिकी सीरीज के लिए म्यूजिक भी बहुत जरूरी है. गानों ने ही पार्ट 1 और पार्ट 2 को ऊंचाईयों तक पहुंचाया था. हम आशिकी 3 के लिए भी उतना ही बढ़िया म्यूजिक स्कोर चाहते हैं. 

मुकेश भट्ट ने लीडिंग लेडी पर बात करते हुए अपने इंटरव्यू में बताया कि मैं आपसे कुछ शेयर करता हूं, हम दरअसल एक नई लड़की की तलाश कर रहे हैं जिसे आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अपोजिट कास्ट किया जाएगा. ताजा चेहरा पहली आशिकी फिल्म के लिए काफी बड़ा रहा था और म्यूजिक तो था ही. हो सकता है कि हम किसी नई लड़की को कास्ट करें. लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि हम किसी भी जल्दबाजी में नहीं हैं. पहले स्क्रिप्ट पूरी होने देते हैं.  

Trending news