Karwa Chauth के दिन प्रेग्नेंट Alia Bhatt पर सास नीतू कपूर ने लुटाया प्यार! कुछ इस तरह किया बहू को विश
Advertisement

Karwa Chauth के दिन प्रेग्नेंट Alia Bhatt पर सास नीतू कपूर ने लुटाया प्यार! कुछ इस तरह किया बहू को विश

Alia Bhatt, जो जल्द मां बनने वाली हैं, इस साल अपना पहला करवा चौथ (Karwa Chauth) मना रही हैं. आलिया के पहले करवा चौथ पर उनकी सास ने उनपर किस तरह प्यार लुटाया है, आइए एक नजर डालते हैं..

 

Karwa Chauth के दिन प्रेग्नेंट Alia Bhatt पर सास नीतू कपूर ने लुटाया प्यार! कुछ इस तरह किया बहू को विश

Alia Bhatt First Karwa Chauth: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल में, अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर से शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) की. शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnancy) भी अनाउन्स कर दी. बता दें कि आलिया उन हसीनाओं में से एक हैं, जो इस साल शादी के बाद पहली बार करवा चौथ (Alia Bhatt First Karwa Chauth) मना रही हैं. बता दें कि प्रेग्नेंसी में आलिया व्रत रखेंगी या नहीं, इस बारे में तो फिलहाल नहीं पता है लेकिन इस त्योहार पर उनकी सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) उनपर प्यार लुटाती नहीं थक रही हैं और इसका प्रूफ हम आपको दिखाने जा रहे हैं.. 

Karwa Chauth के दिन Alia पर सास नीतू कपूर ने लुटाया प्यार

जैसा कि आप जानते हैं कि आज यानी 13 अक्टूबर, 2022 के दिन भारत में विवाहित महिलायें करवा चौथ मना रही हैं. इस साल इन महिलाओं में आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है. करवा चौथ के दिन आलिया पर खास तौर पर प्यार लुटाया जा रहा है और ये काम और कोई नहीं बल्कि उनकी सास, यानी रणबीर कपूर की मां, एक्ट्रेस नीतू कपूर कर रही हैं. 

Neetu Kapoor ने कुछ इस तरह किया बहू को विश 

बता दें कि नीतू कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आज, करवा चौथ के दिन उन्होंने एक खास पोस्ट किया है जिसमें बहू आलिया भट्ट को उन्होंने इस पर्व की बधाई दी है. नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर रणबीर और आलिया की शादी की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी बहू आलिया और बेटी ऋद्धिमा नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है- 'विशिंग माइ जान्स हैप्पी करवा चौथ' और साथ में दिल वाली इमोजी भी लगाए हैं. 

फिलहाल इसपर आलिया भट्ट का कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि करवा चौथ से एक रात पहले, आलिया, रणबीर और नीतू कपूर को एक साथ डिनर करते देखा गया था. डिनर से निकलते हुए उन्हें पैप्स ने स्पॉट किया और उनकी तस्वीरें काफी वायरल भी हो रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news