Rafuchakkar Trailer: ठग बनकर छा गए Manish Paul, हर किरदार में कर रहे इम्प्रेस
Advertisement

Rafuchakkar Trailer: ठग बनकर छा गए Manish Paul, हर किरदार में कर रहे इम्प्रेस

Manish Paul Rafuchakkar Web Series:  अब तक मनीष पॉल फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाते ही दिखे हैं लेकिन अब वो रफूचक्कर में लीड रोल निभाते दिखेंगे. ट्रेलर देखकर आप उनकी एक्टिंग से इम्प्रेस हुए बिना नहीं रह पाएंगे.

Rafuchakkar Trailer: ठग बनकर छा गए Manish Paul, हर किरदार में कर रहे इम्प्रेस

Rafuchakkar Web Series Trailer: सबसे बड़ा ठग बनकर मनीष पॉल (Manish Paul) ने स्क्रीन पर छाने की तैयारी पूरी कर ली है. उनकी आने वाली वेब सीरीज रफूचक्कर Rafuchakkar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे देखने के बाद आप मनीष की एक्टिंग से इम्प्रेस हुए बिना नहीं रह पाएंगे. इस सीरीज में लीड रोल निभाने वाले मनीष का ये ओटीटी डेब्यू है. जिसमें वो कमाल का काम करते दिखने वाले हैं. अलग अलग किरदारों में मनीष पॉल खूब जच रहे हैं लेकिन ये सफर उनके लिए इतना आसान नहीं था.

कैसा है ट्रेलर
सीरीज को लेकर बात करने से पहले आपको बताते हैं ट्रेलर के बारे में. ट्रेलर से साफ है कि मनीष पॉल इसमें कुछ अलग-अलग किरदारों में दिखेंगे और इन रोल में वो पूरी तरह फिट बैठे दिख रहे हैं ये कहानी है एक कॉनमैन की जो दिल्ली से लेकर राजस्थान तक हर किसी को चूना लगाता है और पैसे लेकर रफूचक्कर हो जाता है. सीरीज के ट्रेलर से साफ है कि इसमें मनीष पॉल जबरदस्त अंदाज में नजर आने वाले हैं. 

ट्रेलर तो आपने देख ही लिया अब आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ मजेदार बातें बताते हैं. 9 एपिसोड की इस सीरीज को बनाने की तैयारी कई साल पहले ही शुरू हो गई थी और मनीष पॉल ही इस किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद थे. दरअसल, मनीष भी अपनी इमेज से बाहर आना चाहते थे लिहाजा उन्होंने इस किरदार को निभाने में अपना 100 फीसदी दिया. 5 अलग-अलग राज्यों में इस सीरीज की शूटिंग हुई लेकिन मनीष पॉल के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था प्रोस्थेटिक मेकअप के साथ शूट करना. दरअसल, मनीष को प्रोस्थेटिक फोबिया है इसके बावजूद उन्होंने 15-15 घंटे तक इसे लगाकर शूट किया और इस किरदार को अपने करियर का बेस्ट रोल बना दिया.

शूटिंग के दौरान बर्बाद हुआ सेट
इस सीरीज की शूटिंग के लिए एक बड़ा सेट लगाया गया था जिसके लिए 70 लाख रूपए खर्च हुए थे. लेकिन जैसे ही सेट बना तो अगले ही दिन बारिश में वो पूरी तरह बर्बाद हो गया. लिहाजा दोबारा सेट को उतने ही रूपए खर्च करके तैयार किया गया और शूटिंग हुई. अब ट्रेलर के बाद जाहिर है इस सीरीज को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है. जियो सिनेमा पर इसे 15 जून को स्ट्रीम किया जाएगा.  
   

Trending news